KBC 12 Promo: 28 सितंबर से शुरू हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति, अलग अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन (Kaun Banega Crorepati season 12) की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 7:33 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देकर वापस लौटे हैं और रिकवर कर रहे हैं, लेकिन इस महामारी के बीच भी काम को लेकर उनका जोश कम नहीं हुआ है. बिग-बी ने कोरोना को हराने के बाद काम पर वापसी कर ली है. जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने एक पोस्ट के जरिए दी थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan COVID-19) ने अपने मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन (Kaun Banega Crorepati season 12) की शूटिंग शुरू कर दी है. बिग बी पिछले 1 दशक से अधिक समय से इस शो का हिस्सा हैं, ऐसे में उनके बिना कोई इस शो की कल्पना भी नहीं करता.

अब सोनी टीवी की ओर से कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो (Kaun Banega Crorepati Promo) शेयर किया गया है. जिसके साथ शो के प्रीमियर की जानकारी भी दी गई है. इस पोस्ट के मुताबिक, आगामी 28 सितंबर से कौन बनेगा करोड़पति ऑन एयर किया जाएगा. सोनी टीवी ने कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है- 'आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार. कौन बनेगा करोड़पति 12 शुरू होने जा रहा है 28 सितंबर से. सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी पर.'


प्रोमो में भी अमिताभ बच्चन की आवाज को सुना जा सकता है, जो कौन बनेगा करोड़पति की वापसी की घोषणा करते नजर आ रहे हैं. बता दें, बिग बी इन दिनों शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और आए दिन सेट से तस्वीरें शेयर करते नजर आते रहते हैं. जिसमें वे सेफ्टी के साथ शो की शूटिंग करते देखे जा सकते है. मालूम हो कि, कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन और ऑडिशन लॉकडाउन के दौरान ही ले लिए गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज