Home /News /entertainment /

बिग बॉस 14 में ट्विस्ट लाने वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर रही हैं कविता कौशिक और नैना सिंह

बिग बॉस 14 में ट्विस्ट लाने वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर रही हैं कविता कौशिक और नैना सिंह

कविता कौशिक और नैना सिंह. (Photo: ColorsTV)

कविता कौशिक और नैना सिंह. (Photo: ColorsTV)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के 'वीकेंड का वार' के शनिवार के स्पेशल एपिसोड में 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और 'कुमकुम भाग्य' से फेमस हुईं नैना सिंह (Naina Singh) वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री करने जा रही हैं.

    मुंबई. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सीन पलटने वाला है क्योंकि घर में 2 हसीनाएं वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं. 'वीकेंड का वार' के शनिवार के स्पेशल एपिसोड में 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और 'कुमकुम भाग्य' से फेमस हुईं नैना सिंह (Naina Singh) वाइल्ड कार्ड से घर में एंट्री करने जा रही हैं.

    शो के मेकर्स ने शनिवार को ही बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से दोनों की एंट्री का प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली कविता कौशिक और नैना सिंह 'लैला मैं लैला' गाने पर परफॉर्मेंस करके बिग बॉस के घर में कदम रखती हैं.




    'बिग बॉस 14' से सारा गुरपाल और शहजाद देओल को निकाले जाने के बाद 2 और कंटेस्टेंट्स एजाज खान और पवित्रा पूनिया रेड ज़ोन में हैं. पहले से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के बाहर निकलने के बाद घर में नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड से एंट्री कराई जाएगी.



    वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल, शार्दुल पंडित, नैना सिंह, कविता कौशिक और रश्मि गुप्ता के नाम चर्चा में थे. इनमें से दो कंटेस्टेंट शनिवार रात के एपिसोड में घर में एंट्री करेंगे. अन्य सदस्य अगले 2-3 दिनों में या बाद में कभी भी बिग बॉस के घर में एंट्री कदम रख सकते हैं. शनिवार के एपिसोड में ही यह पता चलेगा कि कविता कौशिक और नैना सिंह की एंट्री से 'बिग बॉस 14' के घर का सीन कैसे बदलता है.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 14

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर