• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कविता कौशिक ने की लापता डॉक्टर अमित शर्मा को ढूंढने की अपील, टीवी सेलेब्स का करते थे इलाज

कविता कौशिक ने की लापता डॉक्टर अमित शर्मा को ढूंढने की अपील, टीवी सेलेब्स का करते थे इलाज

डॉक्टर अमित शर्मा 20 से ज्यादा सालों से टीवी सेलेब्स का इलाज कर रहे थे. (फोटो साभारः Instagram/ikavitakaushik)

डॉक्टर अमित शर्मा 20 से ज्यादा सालों से टीवी सेलेब्स का इलाज कर रहे थे. (फोटो साभारः Instagram/ikavitakaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने बताया कि डॉक्टर अमित शर्मा (Doctor Amit Sharma) 20 से ज्यादा सालों से कई टीवी एक्टर्स के डॉक्टर रहे हैं. वे कई शोज के कंसल्टेंट डॉक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः टीवी शो ‘एफआईआर’ (FIR) की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपनी मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया में बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. इस बार उन्होंने डॉक्टर अमित शर्मा (Doctor Amit Sharma) का पता लगाने के लिए नेटिजेंस से मदद मांगी है. यह डॉक्टर पिछले कुछ दिनों से लापता हैं.

    डॉक्टर अमित शर्मा शो ‘इंडियन आइडल’ से कंसल्टेंट डॉक्टर के तौर पर जुड़े रहे थे. वे बीते कुछ दिनों से लापता हैं. यह भी पता चला कि वे 20 से ज्यादा सालों से कई टीवी आर्टिस्टों के डॉक्टर रहे हैं और उन्होंने कई शोज के कंसल्टेंट डॉक्टर के तौर पर भी काम किया है. डॉक्टर के परिवार के साथ-साथ एक्ट्रेस कविता कौशिक भी उनके लापता होने से काफी चिंतित हैं.

    कविता कौशिक टीवी शो ‘एफआईआर’ से मशहूर हुई थीं. (फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

    एक्ट्रेस ने अमित के परिवार के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि अमित की मां बेसुध हैं. पुलिस को सूचित कर दिया गया है. कविता ने अपने फैंस से उन्हें खोजने में परिवार की मदद करने का अनुरोध किया है. कविता ने लापता डॉक्टर की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया है. वे लिखती हैं, ‘कृपया ध्यान दें. ये डॉक्टर अमित शर्मा हैं, जो पिछले 5 दिनों से लापता हैं, उनकी मां बेहद परेशान हैं, पुलिस को सूचित कर दिया गया है! कृपया उन्हें खोजने में मदद करें और बताएं कि क्या किसी ने उन्हें देखा है.’

    कविता ने डॉक्टर के परिवार की स्थिति के बारे में भी बताया. (फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

    एक दूसरे ट्वीट में कविता ने कहा है कि डॉक्टर की मां के अनुसार, उनके बर्ताव में काफी अजीब बदलाव हुए थे. उन्होंने अलग रहना शुरू कर दिया था, खाना नहीं खाते थे और अपनी आवाज खो बैठे थे. अमित के परिवार ने जब उन्हें आखिरी बार देखा था, तब वे अपना वॉलेट और मोबाइल घर पर ही छोड़कर कहीं निकल गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज