कविता कौशिक ने 'बिग बॉस' को बताया 'फेक रियलिटी शो', कहा- 'इमेज खराब हो गई मेरी'

(Instgram @ikavitakaushik)

(Instgram @ikavitakaushik)

अभी तक कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को अपने बिग बॉस 14 के सफर को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों का शिकार होना पड़ता है. कविता को लगता हैं कि उन्होंने अपनी नेगेटिव इमेज बना ली है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कविता को पिछले दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) के 14वें सीजन में देखा गया था. कविता कौशिक ने इस शो में भी अपने अंदाज में घरवालों और फैंस के दिल पर राज किया, लेकिन वह कई बार ट्रोल भी हुईं. शो से बाहर निकलने के बाद कविता को ऐसा लगताा है कि उन्होंने बिग बॉस में जाकर गलती कर दी. कविता को लगता हैं कि उन्होंने अपनी नेगेटिव इमेज बना ली है.

अभी तक कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को अपने बिग बॉस 14 के सफर को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों का शिकार होना पड़ता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक योगासन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसे शेयर करते हुए कविता कौशिक ने कैप्शन दिया, ‘कुछ भी हो कंट्रोल किया जा सकता है.’



इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था. मुझे नहीं पता लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया. मैं आपका फैन हूं और आपके लिए जीवन में बहुत सारी अच्छी चीजों की कामना करता हूं.’ इस पर कविता कौशिक ने तुरंत रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘ये ठीक है, वो कहते हैं कि न एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए तो आप मुक्त हो जाते हैं. मैं उन लोगों को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं देती जो किसी को फेक रियलिटी शो में देखकर प्यार या नफरत करते हैं.’
Kavita Kaushik, Bigg Boss 14
फोटो साभार: @KAVITA KAUSHIK TWITTER


आपको बता दें कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) टीवी शो FIR में हरियाणवी पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से घर-घर में जानी जाती हैं. 'बिग बॉस 14' में वह एजाज खान पर दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी थीं. कविता ने एकता कपूर के शो 'कुटुंब' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'कहानी घर-घर की', 'कुसुम', 'पिया का घर', 'तुम्हारी दिशा' और CID में काम किया था. 'बिग बॉस 14' के अलावा वह रिएलिटी शो 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्होंने 2017 में रोनित बिश्वास से शादी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज