Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला पर कविता कौशिक ने लगाए गंभीर आरोप, फूट-फूटकर रोईं रुबीना दिलैक

(photo credit: instagtram/@colorstv)

(photo credit: instagtram/@colorstv)

विकास (Vikas Gupta) ने अभिनव को बताया कि, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव पर अधिक शराब पीने और उन्हें अश्लील संदेश भेजने के आरोप लगाए हैं. जिस पर अभिनव शुक्ला, रुबीना (Rubina Shukla) से भी इस पर चर्चा करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) के घर में हाल ही में चैलेंजर्स की एंट्री हुई है. चैलेंजर्स के साथ ही घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni) ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड वापसी की है. वहीं, बीते एपिसोड में विकास गुप्ता, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के सामने कविता कौशिक और उनके पति रौनित के उन पर लगाए आरोपों पर बात करते नजर आए थे. विकास ने अभिनव को बताया कि, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने घर से बाहर निकलने के बाद अभिनव पर अधिक शराब पीने और उन्हें अश्लील संदेश भेजने के आरोप लगाए हैं. जिस पर अभिनव शुक्ला, रुबीना से भी इस पर चर्चा करते दिखे.

हाल ही में कविता कौशिक के पति रौनित ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब, चैनल की ओर से बिग बॉस 14 का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें वीकेंड का वार में कविता कौशिक और उनके हसबैंड रोनित भी नजर आ रहे हैं. नेशनल टेलीविजन पर कविता कौशिक और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला पर अधिक शराब पीने और कविता कौशिक को अश्लील मैसेज भेजने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

कविता प्रोमो में अभिनव से पूछती हैं कि वह बताएं कि दोनों के बीच 2 महीने पहले दोस्ती खत्म क्यों हुई. वहीं कविता, अभिनव से उस शॉर्ट फिल्म पर भी चर्चा करती दिखाई दीं, जो कि अभिनव ने उनके गर पर शूट की थी. इसके बाद, कविता और उनके पति रोनित बिस्वास, अभिनव शुक्ला पर ऐसे गंभीर आरोप लगाते हैं, जिसे सुनते ही रुबीना जोरों से रोने लगती हैं. यह वीडियो सामने आते ही एक बार फिर कविता ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




कई यूजर घर के अंदर उनके अभिनव शुक्ला संग रहे बिहेवियर पर बात करते नजर आ रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी रोनित ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला पर यही आरोप लगाए थे. लेकिन, अपने इस ट्वीट के चलते रोनिट ट्रोल्स के निशाने पर आ गए, जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज