लाइव टीवी

'रामायण' पर एक्ट्रेस कविता कौशिक के विवादित बोल, लोगों ने कहा-‌ गिरफ्तार करो इसे

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 6:16 AM IST
'रामायण' पर एक्ट्रेस कविता कौशिक के विवादित बोल, लोगों ने कहा-‌ गिरफ्तार करो इसे
कविता कौशिक

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने 'रामायण' के प्रसारण ऐसी बात कह दी कि लोगों उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 6:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर देभर में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में लोगों की भारी मांग पर केंद्र सरकार ने दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' का पुनः प्रसारण शुरू कराया है. उल्लेखनीय है‌ कि जिन्हें भारतीय टेलीविजन ऑडिएंस ने एक तरह से पूजा है. लेकिन फिलहाल अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने रामायण के टेलीकास्ट पर विवादित टिप्पणी कर के घिर गई हैं. लोगों ने उनकी गिरफ्तारी तक मांग की है.

उन्होंने 'रामायण' के प्रसारण पर चुटकी लेते हुए कहा, "ख़ुद तो पार्लियामेंट में पोर्न फ़िल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं." टीवी अभिनेत्री के ट्वीट करते ही उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया और कई ट्रोलर्स ने उन्हें 'रामायण' की पोर्न फ़िल्म से तुलना करने के लिए दिल्ली पुलिस से गिरफ़्तार करने की बात कही. हालांकि ट्रोलिंग पर शांत ना बैठकर कविता ने ट्रोल को पलटकर जवाब भी दिए. उल्लेखनीय है कि कविता अपने टीवी धारावाहिक 'चंद्रमुखी चौटाला' के लिए जानी जाती हैं.







इसके अलावा भी 'रामामण' को लेकर जमकर बातें की जा रही हैं.







केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ही रामयण के प्रसारण को लेकर ट्वीट कर के जानकारी दी थी. इसलिए उनको लेकर भी लोग काफी बाते कर रहे हैं. हालांकि 'रामायण' के प्रसारण को लेकर काफी लोग खुश हैं. बहुत से लोगों ने रामायण देखते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ेंः ऋषि कपूर की सरकार से अपील, 'लॉक डाउन के दौरान शाम को खोली जाए शराब की दुकान'

आपको बता दें 'रामायण' दूरदर्शन का एक सुपरहिट सीरियल था जिसे प्रसारित हुए अब पूरे 33 साल हो चुके हैं. रामानंद सागर का ये सीरियल जनवरी 1987 से जुलाई 1988 के बीच प्रसारित हुआ था. हालांकि इसके बाद कई प्रोडक्‍शन हाउसों ने रामायण को बनाने की कई कोशिशें की, लेकिन कोई भी उस स्‍तर पर पॉपुलर नहीं हो पाया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 6:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading