Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कविता कौशिक के साथ ये शख्स करता था गंदी हरकत, भेजता था प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर, एक्ट्रेस ने लिया एक्शन

    कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार - @ikavitakaushik/Instagram
    कविता कौशिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार - @ikavitakaushik/Instagram

    टीवी शो 'FIR' की 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपनी शिकायत में राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 8:35 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उस शख्स की गंदी हरकत से परेशान होकर एक्ट्रेस ने साइबर क्राइम के तहत एक शिकायत दर्ज कराई है. कविता का आरोप है कि वह शख्स उन्हें लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी अश्लील तस्वीरें (Pornographic photos) भेज रहा था. उन्होंने पुलिस से गुजारिश की है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट करके उस शख्स के खिलाफ अपना गुस्सा भी जाहिर किया है.

    टीवी शो 'FIR' की 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपनी शिकायत में राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है. उन्होंने एक ट्वीट कर उस शख्स को सोशल मीडिया पर बेनकाब किया है. उन्होंने लिखा- 'शंकर' नाम का यह शख्स, इस पवित्र समय के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें सेलेब्स को भेज रहा है. जरा सोचिए कि कम विशेषाधिकार प्राप्त लड़कियों के लिए उसे क्या खतरा होना चाहिए. कोई कैसे नाराज न हो. सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?







    पुलिस की तरफ से भी कविता की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी गई है और जल्द ही इस आदमी को पकड़े जाने का भरोसा भी दिलाया है.

    कविता इस समय टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का हिस्सा बनने के लिए चर्चाओं में हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट बताती हैं कि कविता जल्द ही शो में एक प्रतियोगी बनकर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली हैं. हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के निर्माताओं की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है.

    आपको बता दें कि कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखा करती हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज