Home /News /entertainment /

'चंद्रमुखी चौटाला' ने बिकिनी में दिखाए जलवे, Beach Video देख फैन बोले- 'FIR हो जावेगी, मैडम...'

'चंद्रमुखी चौटाला' ने बिकिनी में दिखाए जलवे, Beach Video देख फैन बोले- 'FIR हो जावेगी, मैडम...'

कविता कौशिक का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ikavitakaushik)

कविता कौशिक का लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ikavitakaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ब्लैक और पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. वो वीडियो में एक ओपन स्पेस में व्यू इंज्वॉय कर रही हैं और वहीं पर लेटी हुई नजर आती हैं फिर उठकर समुद्र किनारे पहुंच जाती हैं.

    नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस (Tv Actress) कविता कौशिक (Kavita Kaushik) इंस्टाग्राम पर अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इस वजह से वो कई बार चर्चा में भी आ जाती हैं. कविता कौशिक ने एक बार फिर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वो दरअसल, इन दिनों वेकेशन पर हैं और वेकेशन के दौरान की तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज में बिकिनी में ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. उनके फैंस ने भी उनका ये अवतार पहले नहीं देखा होगा.

    इस वीडियो में कविता कौशिक ब्लैक और पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. वो वीडियो में एक ओपन स्पेस में व्यू इंज्वॉय कर रही हैं और वहीं पर लेटी हुई नजर आती हैं फिर उठकर समुद्र किनारे पहुंच जाती हैं. वो वीडियो में ये भी ‘चल, अब पानी के पास चलते हैं’ कहती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कविता कौशिक का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है.

    इस वीडियो में कविता कौशिक बेहद सुंदर लग रही हैं. कविता कौशिक ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्योंकि आज संडे है’. उनकी इस वीडियो पर लोग एक के बाद एक लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके इस वीडिओ पर कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है.

    कविता कौशिक के वीडियो पर राखी सावंत ने कमेंट कर उन्हें हॉट बताया है. तो वहीं कॉमेडियन गौरव गेरा ने भी उनकी वीडियो पर कमेंट किया है. कविता कौशिक का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

    Tags: Kavita Kaushik, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर