Bigg Boss 14: एजाज खान संग दोस्ती पर कविता कौशिक ने बोला झूठ! फैंस ने सबूत के साथ लगाई क्लास

(photo credit: instagram.@ikavitakaushik)
(photo credit: instagram.@ikavitakaushik)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) बीते एपिसोड में ये दावा भी करती नजर आईं कि उनकी एजाज खान (Eijaj Khan) से कोई लेना-देना नहीं है और घर के बाहर वह कभी एजााज से नहीं मिलीं, उनकी और एजाज की केवल फोन पर बात हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. यह घर ऐसा है, जहां अच्छे-अच्छे दोस्त भी एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) में नजर आ रहीं टीवी जगत की लेडी इंसपेक्टर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के साथ. जो बीते दिनों तो एजाज खान (Eijaj Khan) को अपना दोस्त बता रही थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया कि वह एजाज खान को नहीं जानतीं और ना ही दोनों दोस्त हैं.

यही नहीं, कविता कौशिक बीते एपिसोड में ये दावा भी करती नजर आईं कि उनकी एजाज खान से कोई लेना-देना नहीं है और घर के बाहर वह कभी एजााज से नहीं मिलीं, उनकी और एजाज की केवल फोन पर बात हुई है. कविता कौशिक कहा कि एजाज खान उनके दोस्त नहीं हैं. जिसे लेकर, वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. खासकर, एजाज खान के फैन, कविता कौशिक के इस बयान से खासे नाराज हैं.
कविता के बयान के बाद उनकी और एजाज की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों किसी पार्टी में नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर खुद कविता कौशिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देते दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एजाज खान को बर्थडे की शुभकामनाएं भी दी हैं. एक्ट्रेस लिखती हैं- 'हैप्पी बर्थडे मंकी.'
View this post on Instagram

Happy birthday dear monkey @eijazkhan ❤

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on



अब इस फोटो को शेयर कर यूजर्स कविता कौशिक के उस बयान पर सवाल उठा रहे हैं, जिसमें उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह एजाज खान को नहीं जानतीं और ना ही कभी उनसे मिली हैं. कविता, को बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से इस बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. वह दोनों से कहती हैं कि, एजाज से ज्यादा वह अभिनव से मिल चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज