Home /News /entertainment /

पिता किताबों से करते थे KBC की तैयारी, 20 साल बाद मिला बेटे को मौका

पिता किताबों से करते थे KBC की तैयारी, 20 साल बाद मिला बेटे को मौका

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने ऐसी किताबों को गैर कानूनी घोषित कर दिया और लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो कौन बनेगा करोड़पति में आपको एंट्री दिलाने का दावा करते हैं.

    20 साल से KBC में आने की कोशिश कर रहे भोपाल के अभिषेक अब KBC के खेल को खेलेंगे. अभिषेक ने बताया कि उनके पिता इस खेल में आने की कोशिश 20 सालों से कर रहे थे और अब उनके बेटे को यह मौका मिला है.

    अभिषेक के पिता ने कई बार KBC की तैयारी के लिए मिलने वाली किताबें खरीद कर इस गेम शो में आने की कोशिश की है. हालांकि अमिताभ ने ऐसी किताबों को गैर कानूनी घोषित कर दिया और लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा जो कौन बनेगा करोड़पति में आपको एंट्री दिलाने का दावा करते हैं.

    अमिताभ ने अभिषेक की इस कला पर जलन भी जाहिर की कि वो कई तरह के वाद्य यंत्र बजा लेते हैं और कल यानी कि मंगलवार को वो अपनी पारी आगे शुरू करेंगे.

    आराध्या के साथ KBC खेलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, बताई ये वजह

    इससे पहले गुजरात से आए हिरेन रंजनबेन मेहता ने 25 लाख रूपये जीतकर खेल को अलविदा कहा. गुजरात के इस खिलाड़ी ने अमिताभ से उनकी उम्र पूछी और फिर कहा कि वो मात्र 36 साल के हैं. 1982 में कुली फिल्म के सेट पर अमिताभ को लगी चोट को वो अमिताभ का दूसरा जन्म मानते हैं.

    हिरेन ने अमिताभ बच्चन को एक दिलचस्प तोहफा दिया है. जिसमें उन्होंने अराध्या के जन्मदिन की तारीख वाली वाले करंसी नोट लाकर उन्हें दिए. इसके अलावा उन्होंने अभिषेक-ऐश्वर्य और जया-अमिताभ की जन्मदिन की तारीख वाले नोट भी उनको दिए.

    KBC के मंच पर अचानक रो पड़े अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

    Tags: Amitabh bachchan, Entertainment, Kaun banega crorepati, KBC

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर