KBC 11 में इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, अजय देवगन से जुड़ा था सवाल

केबीसी 11 पर कंटेस्टेंट मुस्तफा परदावाला

केबीसी 11 पर कंटेस्टेंट मुस्तफा परदावाला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस कंटेस्टेंट इसलिए नाराज हुए क्योंकि वो अजय देवगन (Ajay Devgn) से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. जहां एक तरफ 'बिग बॉस' का सीजन 13 लॉन्च हो चुका है. वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'केबीसी 11' (KBC 11) की टीआरपी भी बढ़ती ही जा रही है. केबीसी पर पूछे जाने वाले सवालों से लेकर कंटेस्टेंट तक दर्शकों को शो की हर बात पसंद आ रही है. 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) के हर एपिसोड में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं. कुछ ने करोड़ों जीते तो कुछ शुरुआत में ही बाहर हो गए. वहीं इस शो के 30 सितंबर वाले एपिसोड में एक ऐसे कंटेस्टेंट आए जिनसे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नाराज ही हो गए.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि इस शो पर 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' का सही जवाब देकर महाराष्ट्र के बिजनेसमैन मुस्तफा परदावाला को अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. इसके बाद शुरू हुआ सवालों का सिलसिला, इसी बीच एक ऐसा सवाल आया जिसका जवाब शायद सभी को पता होगा लेकिन मुस्तफा इसका जवाब नहीं पता था. यहां तक उन्हें इस सवाल के लिए लाइफ लाइन भी लेनी पड़ी. ये सवाल जुड़ा था बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन से.





सवाल कुछ ऐसा था- अजय देवगन (Ajay Devgn) की मुख्य भूमिका वाली पहली फिल्म के टाइटल को पूरा करें, फूल और_? इस सवाल का जवाब था- 'फूल और कांटे'. इसका इसका जवाब नहीं पता था. जिसके चलते उन्हें लाइफ लाइन लेनी पड़ी. अमिताभ बच्चन काफी हैरान हो गए. पूछने पर मुस्तफा ने बताया कि वो फिल्में नहीं देखते. उन्होंने बताया कि उन्होंने विकी कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद कोई भी फिल्म नहीं देखी है.
केबीसी 11 पर अजय देवगन वाले सवाल पर अटके मुस्तफा


इस पर अमिताभ थोड़े नाराज हो गए और बोले कि ये हमारे लिए काफी खराब बात है. आपको फिल्में देखनी चाहिए. इसके अलावा शो पर मुस्तफा ने अपने पिता की मृत्यु के बारे में भी बताया. जिसके सुनकर अमिताभ के साथ-साथ शो पर मौजूद ऑडिएंस भी भावुक हो गई. वहीं शो पर मुस्तफा सिर्फ 80 हजार रुपये ही जीत सके.

ये भी पढ़ें- तो इसलिए रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दिया था गाने का मौका, खुद किया खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज