लाइव टीवी

KBC 11 के सेट पर मक्‍खी से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सीट छोड़कर उठे

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 11:51 PM IST
KBC 11 के सेट पर मक्‍खी से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सीट छोड़कर उठे
अमिताभ बच्चन को सीट छोड़कर उठना पड़ा.

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati): केबीसी 11 के सेट पर एक मक्‍खी ने अमिताभ को इस कदर परेशान कर दिया कि उन्हें आखिरकार सीट छोड़ना पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 11:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) के गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के तब एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई जब मक्‍खी ने उन्हें पेरशान कर दिया. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने टीवी जगत के सबसे बड़े क्विज शो में एक मक्‍खी के चलते थोड़े समय तक खेल प्रभावित रहा.

असल में अमिताभ बच्चन गुजरात से आईं सुरभ‌ि दवे के लिए सवाल पढ़ रहे थे तभी एक मक्‍खी उनके कंप्यूटर के सामने उड़ने लगी. अम‌िताभ दो मर्तबे उस मक्‍खी को उड़ाने की कोश‌िश की. लेकिन उनके सामने से हटकर मक्‍खी कंटेस्टेंट के कंप्यूटर की ओर भन-भनाने लगी. अंत में अमिताभ बच्चन खुद खड़े हो गए औउ उन्होंने मक्‍खी को दोनों कंप्यूटर से हटाया.

हॉट सीट पर आते ही रोने लगी थीं सुरभि
केबीसी के गुरुवार के शो में गुजरात के जामनगर से आईं कंटेस्टेंट सुरभी गुंजन दवे केबीसी के सेट पर फूट-फूट के रोईं. आलम ये आ गया कि अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों से टिसू-पेपर उठाकर सुरभी को दिए. यहां तक अमिताभ बच्चन ने अपने हाथों से उनका चश्मा उन्हें वापस पहनाया और उनसे ना रोने गुजारिश की.

इसलिए रो रही थीं सुरभि
सुरभी से जब अमिताभ ने पूछा कि आप कितनी देर तक रोएंगी तो सुरभी ने कहा कि उनकी सीट से केबीसी की हॉट सीट महज सात कदम दूर थी, लेकिन ये फांसला खत्म होते नजर नहीं आ रहा था. आखिरकार एक हिन्दी कहावत को सही रूप में सजाकर वे यहां तक पहुंची. यह कहावत थी जैसा देश वैसा भेष. इस कहावत को सही क्रम में सबसे तेज सजाकर वे केबीसी के हॉट सीट तक पहुंची.

अमिताभ के बर्थडे के दिन हॉट सीट पर होगा ये कंटेस्टेंट
Loading...

11 अक्टूबर को हॉट सीट पर अमिताभ के सामने सनी प्रजापति होंगे.


KBC 11: झारखंड की डीजे 50 लाख के सवाल पर बाहर, 'मन की बात' सुन जीतीं 25 लाख

सुरभ‌ि हुईं बाहर


गुजरात से आईं टीचर्स एजुकेटर सुरभ‌ि गुंजन दवे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठीं. यहां तक कि सुरभ‌ि मशहूर गजल गायिका बेगम अख्तर को पहचानने में असफल रहीं. एक समय एक्सपर्ट रिचा अनिरुद्ध ने यह कहा था कि शायद इनके खेल के दौरान उनकी आवश्यकता नहीं पड़ेगी, वहीं रिचा को महज 80 हजार रुपये के सवाल का जवाब देने आना पड़ा.

KBC 11 में फूट-फूट के रोईं ये कंटेस्टेंट, ना रोने की गुजारिश करते रहे अमिताभ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...