अपना शहर चुनें

States

KBC-11: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से इसलिए हाथ जोड़कर मांगी माफी

केबीसी 11 में जाहिदा रियाज
केबीसी 11 में जाहिदा रियाज

केबीसी 11 (KBC 11) में पहुंची कंटेस्टेंट जाहिदा रियाज हुंडेकर (Jahida Riyaz) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कुछ ऐसा कह दिया कि खुद अमिताभ ने ही मांफ मांग ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2019, 4:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनू टीवी पर जबरदस्त टीआरपी हासिल करने वाला क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 11) आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है. शो का हर एक एपिसोड ऐसा होता है कि इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाएं रहती हैं. इस पर पूछे जाने वाले सवाल और कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन की दिलचस्प बातचीत लोगों को खूब भाती है. बीते कल यानी 27 सितंबर के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. इस एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर हॉट सीट पर बैठीं कर्नाटक की जाहिदा रियाज हुंडेकर (Jahida Riyaz). वहीं सवाल-जवाब के बीच रियाज से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ बच्चन को हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में तीसरा सवाल सुनते ही जाहिदा ने कुछ सेकेंड्स में ही जवाब दे डाला. जाहिदा की हाजिर जवाबी देखते हुए अमिताभ बच्चन ने फौरन कहा कि आप हिसाब करना बहुत अच्छे से जानती है. इस पर जाहिदा ने बताया कि उन्होंने बीकॉम किया है. इतना सुनते ही अमिताभ बच्चन बोले 'मैं माफी चाहता हूं'. दोनों की बातें सुनकर ऑडिएंस से बैठे लोग ताली बजाते हुए हंस पड़े.

जब जाहिदा ने दिया जवाब




केबीसी में पहुंची जाहिदा पेशे से तो रेस्टोरेंट ऑनर हैं, साथ ही सोशल वर्कर भी हैं. इसके साथ ही जाहिदा अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन भी हैं. हॉट सीट पर उन्होंने बताया कि वो अमिताब बच्चन को सालों से लगातार चिट्ठी लिख रही हैं और उन्होंने तब भी चिट्ठी लिखी थी जब अमिताभ के साथ फिल्म के सेट पर दुर्घटना हुई थी. जाहिदा ने बताया कि उन्होंने अमिताभ को राखी भी भेजी है. और तो और जाहिदा की चिट्ठियों का अमिताभ भी जवाब भेजा करते थे. उन्होंने शो पर चिट्ठियां भी दिखाईं.



बात करें सवालों की तो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में जाहिदा ने काफी शानदार गेम खेला लेकिन जल्दबाजी के कारण वो सिर्फ 1 लाख 60 हजार रुपये ही जीत पाईं. वहीं जाहिदा के बाद शो पर कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में सोशल वर्कर अमला रुइया आईं. उन्हें जल देवी के रूप में भी पहचाना जाता है. अमला का साथ देने उनके साथ हॉटसीट पर अभिनेता रणदीप हुड्डा भी बैठे. अमला रुइया शो से 25 लाख की राशि जीत कर घर गईं.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के बेटे करण देओल को लगा बड़ा झटका, हाथ से निकला ये बड़ा मौका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज