अपना शहर चुनें

States

KBC-11 अमिताभ बच्चन से उल्टा सवाल पूछने लगा ये कंटेस्टेंट, सुनकर चौंक गए

अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे अभिषेक झा
अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे अभिषेक झा

केबीसी 11 (KBC 11) में पहुंचा एक कंटेस्टेंट सबकुछ छोड़कर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से ही उल्टा सवाल करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 11:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) जबरदस्त सुर्खियों में है. ये 'केबीसी 11' का 6वां हफ्ता चल रहा है. हर हफ्ते हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट शो पर कुछ न कुछ दिलचस्प कारनामा करके जाते हैं. वहीं इस शो के 1 अक्टूबर वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस बार हॉट सीट पर दो कंटेस्टेंट ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. कंटेस्टेंट शिवानी अपने पति के लिए शिकायतों की पूरी लिस्ट लेकर पहुंची तो वहीं दूसरे कंटेस्टेंट अभिषेक ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से ही सवाल पूछने शुरू कर दिए.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा की केबीसी के 6वें हफ्ते के 32वें एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट क्रॉस करने के बाद हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने अभिषेक झा नाम के कंटेस्टेंट बैठे. सवाल-जवाबों के बीच अमिताभ बच्चन और हॉट सीट पर बैठे अभिषेक के बीच बातचीत का सिलसिला भी चला. दोनों के बीच दिलचस्प बातचीत का वीडियो सोनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इसी वीडियो में अभिषेक, अमिताभ को एक फिल्म का किस्सा सुनाते हुए सवाल पूछते हैं. सवाल पूछने की बात सुनकर ही अमिताभ बच्चन चौंक जाते हैं.


अभिषेक ने पहले अमिताभ से सवाल पूछने की इजाजत ली और फिर कहा, 'भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर एक फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज' आई थी. इस फिल्म में आपने अपना किरदार खुद ही निभाया था. इस फिल्म में जब एक शख्स टैक्सी से आपके घर जाता है तो उसे 5000 रुपए किराया देना पड़ता है. मैं आपसे जानना चाहता हूं कि क्या वाकई स्टेशन से आपके घर तक का किराया 5 हजार रुपए है?' अभिषेक का ये सवाल सुनकर अमिताभ सोच में पड़ गए और शो पर बैठी ऑडिएंस हंसने लगी.



अभिषेक का सवाल सुनकर चौंक गए अमिताभ बच्चन


वहीं इस पर अमिताभ ने जवाब दिया कि 'बड़े-बड़े शहरों में रास्ते लंबे होते हैं तो कभी-कभी इतना कियारा लग जाता है'. बात करें खेल की तो पंजाब के अभिषेक शानदार गेम खेल रहे हैं और अब तक 6 लाख 40 हजार रुपए की धनराशि जीत चुके हैं. उन्होंने शो पर अपने हकलाने से जुड़ी परेशानी भी शेयर की थी. उन्होंने बताया कि इस परेशानी को उन्होंने कैसे ताकत बनाया और आज वो अमिताभ बच्चन के सामने बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म Housefull 4 पर लगा गंभीर आरोप, जानें क्या है माजरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज