KBC-11: 25 लाख जीतने के बाद इस कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, चौंक गए अमिताभ बच्चन

केबीसी 11 पर दिव्या अदलखा

केबीसी 11 पर दिव्या अदलखा

केबीसी 11 (KBC 11) की कंटेस्टेंट ने बताया कि वो 25 लाख रुपए का आखिर क्या करेंगी?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 6:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे लोकप्रिय शो की बात करें तो इन दिनों इस लिस्ट में सबसे ऊपर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) का नाम आता है. इस शो में हर दिन पूछे जाने वाले सवाल और इसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने रहते हैं. बात करें केबीसी 11 (KBC 11) के 25 सितंबर वाले एपिसोड की तो इसमें दो दिलचस्प कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया. इनमें इंदौर के पंडित जी और तीरंदाजी में चैंपियन रह चुकी दिव्या अदलखा शामिल हुईं. इनमें पंडित जी का गेम तो अभी जारी है, वहीं दिव्या 25 लाख रुपए जीतकर घर चली गईं. इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उन्होंने बताया कि इस पैसे का वो क्या करेंगी.

दिव्या जब हॉट सीट पर आईं और उन्होंने अपने संघर्षों की कहानी शेयर की तो खुद अमिताभ बच्चन भी उनके जज्बे और हिम्मत से खुश हो गए. दिव्या ने पिता के गुजरने के बाद बड़ी हिम्मत और हौसले के साथ अपनी मां और पूरे घर को संभाला. दिव्या हॉट सीट पर ये कहती दिखीं कि उनकी मां यहां आकर हंस रही हैं नहीं तो वो अकसर हालातों पर रोती ही रहती हैं. वहीं जब दिव्या 25 लाख जीत गईं तो अमिताभ ने उनसे पूछा कि वो इन पैसों का क्या करेंगी. इस पर दिव्या ने जो जवाब दिया वो सुनकर सभी दंग रह गए.
दिव्या ने कहा कि वो इसमें से थोड़ा पैसा दान करेंगी और बाकी पैसों से अपनी मम्मी को घर दिलाएंगी. दिव्या की ये बात सुनकर सभी ने खुशी और सम्मान से उनके लिए तालियां बजाईं. दिव्या के बाद हॉट सीट पर विराजे इंदौर के पंडित जी. उन्होंने बताया कि वो 'भागवत, रामकथा, यज्ञ, अनुष्ठान और ज्योतिष' का ज्ञान रखते हैं. इस पर अमिताभ ने तपाक से उनसे पूछ डाला कि 'आपको कुछ पता है कि आपके भविष्य में आज के परिणाम के बारे में क्या लिखा है?'




इस सवाल पर ज्योतिषी जवाब देते हैं कि उन्हें ये पहले से ही पता था कि वो हॉट सीट पर बैठेंगे और उन्होंने सुबह ही सबसे ये कह दिया था और उनकी ये भविष्यवाणी सही साबित हुई'. वहीं इसके बाद अमिताभ और ज्योतिषी के बीच कई श्लोकों का सिलसिला भी चला. हालांकि कुछ सवालों के बाद ही समय का हूटर बज गया. अब आज यानी 26 सितंबर को आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि पंडित जी केबीसी 11 में कितनी रकम जीतने वाले हैं.
ये भी पढ़ें- खेसारी ने काजल राघवानी के साथ जमकर किया भोजपुरी डांस, देखते रह जाएंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज