लाइव टीवी

KBC-11: Flop Film पर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन, बातों में छलका दर्द

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 3:26 PM IST
KBC-11: Flop Film पर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन, बातों में छलका दर्द
अमिताभ बच्चन ने केबीसी 11 पर फ्लॉप फिल्म को लेकर की बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये फिल्म 220 करोड़ के बजट पर तैयार की गई थी. इसके फ्लॉप होने के बाद केबीसी 11 (KBC 11) पर पहली बार अमिताभ बच्चन का बयान आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 3:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'केबीसी 11' (KBC 11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. केबीसी की टाआरपी हर दिन बढ़ती जा रही है. हॉट सीट पर बैठे शो के कंटेस्टेंट से लेकर यहां पर पूछे जाने वाले सवाल... केबीसी की हर एक बात पर लोगों की खास नजर बनी रहती है. वहीं हाल ही में शो पर सवाल और कंटेस्टेंट नहीं बल्कि इसके होस्ट अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान रह गए. अमिताभ ने इस शो पर पहली बार अपनी एक फ्लॉप फिल्म पर बात की है. बातों-बातों में उनका दर्द भी सामने आया है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में गुरुवार यानी 3 अक्टूबर वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट संगीता कुमारी हॉट सीट पर बैठीं. बिहार की संगीता कुमारी पेशे से एक टीचर हैं. संगीता से सवाल-जवाब के साथ-साथ अमिताभ बच्चन ने ढ़ेर सारी बातें की. इसी बातचीत के दौरान अमिताभ ने अपनी फ्लॉप फिल्म के बारे में पहली बार बात की. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि ये फ्लॉप फिल्म थी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'.

केबीसी 11 पर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द


संगीता से अमिताभ ने बॉलीवुड फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' से संबंधित एक सवाल पूछा. इस सवाल का संगीता ने सही जवाब दिया. इसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या आपने ये फिल्म देखी है. इस पर संगीता ने कहा ये तो नहीं लेकिन मैंने आपकी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जरूर देखी है. ये सुनते ही अमिताभ तुरंत बोल पड़े, 'उसके बारे में बात मत करिए. दुर्भाग्य से वो फिल्म नहीं चल पाई'. अमिताभ की ये बात सुनकर सभी हंस पड़े.

फ्लॉप हो गई थी फिल्म


बता दें कि अमिताभ बच्चन की ये फिल्म लगभग 220 करोड़ के बजट पर तैयार की गई थी. फिल्म में आमिर खान, कटरीना कैफ जैसे स्टार्स थे लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई थी. इस फिल्म को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर क्रिटीसाइज किया था. इस पर आमिर खान तो कई बार बोल चुके हैं लेकिन अमिताभ बच्चन ने इसके फ्लॉप होने पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें- लीक हो गई ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की War, हो सकता है बड़ा नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...