लाइव टीवी

KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 2:45 PM IST
KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो
KBC 11: 1500 रुपये सैलरी पाने वालीं बबिता टाडे जीतेंगी 1 करोड़, देखें वीडियो

कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) में अगले हफ्ते अमरावती की रहने वालीं बबिता टाडे (Babita Tade) ‘केबीसी 11’ (KBC 11) की दूसरी करोड़पति बनेंगी. चैनल ने उस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 2:45 PM IST
  • Share this:
टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) को अपना पहला करोड़पति बिहार के सनोज राज (Sanoj Raj) के रूप में मिल गया है. इसके बाद अब अगले हफ्ते अमरावती की रहने वालीं बबिता टाडे (Babita Tade) ‘केबीसी 11’ (KBC 11) की दूसरी करोड़पति बनेंगी. चैनल ने उस एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बबिता टाडे  महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली हैं. वह स्कूल में खाना बनाने की नौकरी करती हैं. उन्हें 1500 रुपये प्रति माह मिलता है. प्रोमो में वह बताती हैं कि उन्हें खिचड़ी बनाना बहुत पसंद है क्योंकि बच्चों को भी खिचड़ी पसंद होती है. वह कहती हैं कि केबीसी में जीतकर वह साबित करना चाहती हैं कि खिचड़ी बनाने वाली अपना सपना पूरा कर सकती है. बबिता टाडे के इतिहास रचने की कहानी अगले हफ्ते बुधवार और गुरुवार को शो में दिखाई जाएगी.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Amravati's Babita Tade wins Rs 1 Crore, along with all of our hearts and respect, with her heart stirring story, noble goals and outlook towards life on #KBC11, this Wed-Thurs, at 9 PM @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on




टीआरपी में टॉप 5 में बना हुआ है केबीसी
बता दें कि टीआरपी के मामले में कौन बनेगा करोड़पति 11 टॉप 5 में बना हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि अगले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह शो और बेहतर पोजीशन में होगा. शो के पहले करोड़पति सनोज राज की जीत की कहानी बखान करने वाला एपिसोड बीते शुक्रवार को टेलीकास्ट हुआ था. सनोज सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं. सनोज ने 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद 7 करोड़ के सवाल का जवाब मालूम नहीं होने के चलते क्विट कर लिया था. पिछले हफ्ते एक और कंटेस्टेंट हिमांशु धूरिया ने 1 करोड़ रुपये का सवाल खेला था, लेकिन जवाब पता नहीं होने के चलते उन्होंने 50 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था.
यह भी पढ़ें- 





News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...