लाइव टीवी

KBC-11: 50 लाख का सवाल सुनते ही छोड़ा शो, जीते 25 लाख फिर भी घरवालों से पड़ी डांट

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 8:57 AM IST
KBC-11: 50 लाख का सवाल सुनते ही छोड़ा शो, जीते 25 लाख फिर भी घरवालों से पड़ी डांट
केबीसी 11 के कंटेस्टेंट अभिषेक झा ने बताई 25 लाख जीतने के बाद की कहानी

केबीसी 11 (KBC-11) पर एक कंटेस्टेंट ने 50 लाख के सवाल पर शो छोड़ दिया तो परिवार वाले उनसे नाराज हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 8:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. शो की टीआरपी टॉप पर चल रही है. जिसकी वजह इस शो में पूछे जाने वाले सवाल तो हैं ही, इसके साथ ही हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट भी हैं. बीते गुरुवार को केबीसी 11 (KBC 11) पर अमिताभ बच्चन के सामने पंजाब से आए कंटेस्टेंट अभिषेक झा बैठे थे. अभिषेक झा (Abhishek Jha) ने केबीसी-11 में शानदार गेम खेला और 25 लाख जीतकर गए. वहीं उन्होंने 50 लाख के सवाल पर शो छोड़ दिया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि 25 लाख जीतने के बाद भी उन्हें घर पर डांट खानी पड़ी.

अभिषेक झा से केबीसी 11 में 50 लाख के लिए पूछा गया सवाल ये था- विश्व भ्रमण करने वाले पहले सोलर ऊर्जा चालित विमान का नाम क्या है, जिसने 2016 में अपनी उड़ान पूरी की थी? इस प्रश्न का सही जवाब है- 'सोलर इंपल्स टू'. इसी सवाल पर अभिषेक फंस गए थे. जागरण में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक को घर जाकर डांट खानी पड़ी. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिषेक ने खुद अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया है.

अभिषेक झा ने 50 लाख के सवाल पर छोड़ा था शो


अभिषेक झा ने इंटरव्यू में बताया कि जब वो शो से 25 लाख जीत कर घर पहुंचे तो घरवालों ने नाराजगी जाहिर की. उनका कहना था कि एक सवाल पर फंसने के बावजूद लाइफ लाइन नहीं लेने के चलते उन्हें उनके घरवालों से जमकर डांट पड़ी. बता दें कि अभिषेक मंगलवार यानी 1 अक्टूबर को ही हॉट सीट पर आ गए थे. लेकिन 2 अक्टूबर को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड होने के कारण उनका गेम गुरुवार यानी 3 अक्टूबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया था.

घरवालों ने लगाई डांट


बात करें केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड की तो बुधवार यानी 9 अक्टूबर वाले एपिसोड में झारखंड की बेटी ने काफी रोमांचक गेम खेलते हुए 25 लाख रुपए तक पहुंची. झारखंड के मेहंदीनगर की रहने वाली दीपज्योति 8 अक्टूबर के शो में ही अपनी चारों लाइफलाइन का इस्तेमाल कर चुकी हैं. अपनी चारों लाइफलाइन के इस्तेमाल से वो 12.50 लाख रुपए जीत चुकी थीं.

ये भी पढ़ें- KBC: 25 लाख से 3.20 लाख पर गिरीं ये कंटेस्टेंट, इनके लिए अमिताभ को भी हुआ अफसोस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...