लाइव टीवी

KBC-11 में जीते पैसों से पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदना चाहता है ये कंटेस्टेंट, सुनकर चौंक गए अमिताभ बच्चन

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 10:03 AM IST
KBC-11 में जीते पैसों से पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदना चाहता है ये कंटेस्टेंट, सुनकर चौंक गए अमिताभ बच्चन
केबीसी 11 में पहुंचे बिहार के कंटेस्टेंट कुमार रंजन

केबीसी 11 (KBC-11) में एक ऐसे कंटेस्टेंट आने वाले हैं, जिन्होंने साफ बोल दिया है कि वो इस शो पर जीती हुई रकम से बीवी के लिए गहने बनवाना चाहते हैं. इस कंटेस्टेंट का वीडियो खूब देखा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 10:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. कई बार यहां पर ऐसे लोग भी आते हैं जो अपनी बातों और अंदाज से ऑडिएंस का दिल जीत ले जाते हैं. वहीं केबीसी 11 (KBC 11) के आने वाले एपिसोड में एक ऐसे ही कंटेस्टेंट पहुंचने वाले हैं. ये कंटेस्टेंट बिहार के रहने कुमार रंजन (Kumar Ranjan) हैं. रंजन अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं, जिसका इजहार उन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने कर डाला है. उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें शेयर की हैं कि सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी चौंक गए.

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आज रात प्रसारित होने वाले केबीसी 11 के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. इसके मुताबिक आज यानी 24 अक्टूबर को हॉटसीट पर बैठेंगे बिहार के कंटेस्टेंट कुमार रंजन. वहीं हॉटसीट पर बैठकर वो अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर करेंगे. जब अमिताभ बच्चन ने रंजन से पूछा कि वो केबीसी में जीती हुई रकम से क्या करना चाहेंगे. इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि वो अपनी पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदना चाहते हैं.



ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा वो तो पहले ही एक मंगलसूत्र पहने हुए हैं. इस पर रंजन ने बताया कि वो आर्टिफिशियल है. वहीं अमिताभ बच्चन ये सुनते ही समझ गए कि रंजन अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं. इसके बाद उन्होंने रंजन से पूछा कि वो अपनी पत्नी को प्यार से क्या बुलाते हैं? ये सुनकर पहले तो रंजन शरमा गए लेकिन फिर बताया कि वो उन्हें प्यार से 'बउआ' बुलाते हैं. बस फिर क्या था अमिताभ बच्चन से लेकर ऑडिएंस तक सभी ने तालियां बजानी शुरू कर दीं.
Loading...

पत्नी से करते हैं बेहद प्यार


वहीं हॉटसीट पर अमिताभ बच्चन ने ये भी पूछा कि उन्हें केबीसी 11 से कितनी रकम जीतने की उम्मीद है? इस पर रंजन ने जवाब दिया कि बीवी के पूरे गहने बन जाएं इसलिए लिए उन्हें कम से कम 3 लाख 20 हजार तो जीतने ही पड़ेंगे. रंजन के इस अंदाज पर ऑडिएंस से लेकर खुद अमिताभ बच्चन तक सभी फिदा हो गए. वहीं अब देखना होगा कि वो इस गेम में कहां तक पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमैंटिक गाना, 1 करोड़ लोगों ने देखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...