लाइव टीवी

KBC-11: इस कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर चुप हो गए अमिताभ बच्चन, दर्शक भी हो गए हैरान

News18Hindi
Updated: October 6, 2019, 12:53 PM IST
KBC-11: इस कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर चुप हो गए अमिताभ बच्चन, दर्शक भी हो गए हैरान
केबीसी 11 की कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा अजीबो-गरीब सवाल

केबीसी 11 (KBC 11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक कंटेस्टेंट ने इतना अजीब सवाल पूछ डाला कि खुद बिग बी भी हैरान रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2019, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. रिएलिटी शोज एक से बढ़कर एक जबरदस्त टीआरपी हासिल कर रहे हैं. वहीं इसी बीच 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 11 (Kaun Banega Crorepati 11) इन सबको मात दे रहा है. अमिताभ बच्चन के इस क्विज शो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस शो पर पूछे जाने वाले सवालों के साथ-साथ यहां पर आने वाले कंटेस्टेंट भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. सभी कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन ढेर सारी बातें करते हैं. वहीं इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो अमिताभ बच्चन को ही अपने सवालों से चुप करा देते हैं. हाल ही में केबीसी 11 (KBC 11) पर कुछ ऐसा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

दरअसल, 4 अक्टूबर वाले केबीसी के एपिसोड में हरियाणा की डॉक्टर उर्मिल धतरवाल पहुंचीं. वो फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट क्रॉस करके जैसे ही हॉट सीट पर पहुंची वैसे ही उनकी बातों का सिलसिला शुरू हो गया. पहले तो उन्होंने ऑडिएंस को ढेर सारे फ्लाइंग किस दिए. ये देखकर अमिताभ बच्चन अवाक रह गए. वहीं इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन से अजीबो-गरीब सवाल पूछने शुरू कर दिए. सवाल भी ऐसे कि अमिताभ बच्चन खुद भी हैरान रह गए.

इनके सवाल से हैरान रह गए अमिताभ बच्चन


उर्मिल ने अमिताभ से कहा, 'मुझे आपसे एक सवाल पूछने का मन हो रहा है कि आपकी मां ने आपको क्या खाकर पैदा किया था, जो आप इतने बढ़िया हैं?' वहीं अमिताभ के साथ-साथ ऑडिएंस भी इस सवाल को सुनकर चौंक गई. अमिताभ बच्चन इस सवाल को सुनकर थोड़ी देर के लिए चुप हो गए और फिर बोले- 'क्यों ये सवाल पूछ रही हैं आप?'




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Dr Urmil Dhatarwal's effortlessly cool and carefree attitude amuses and impresses even our host Amitabh Bachchan! Watch #KBC11 at 9 PM @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






वहीं इस सवाल का सहजता से जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, 'देवी जी मेरी माता जी हैं नहीं अब, उन्होंने कभी हमें बताया भी नहीं कि हमने ये खाया था तब पैदा हुए तुम. कौन ऐसे बात करता है अपने बच्चों से?' बिग बी ने आगे कहा, 'जब गाली गलौज करनी हो तब ऐसा कहते हैं. उस वक्त ऐसे पूछते हैं कि क्या खाकर पैदा किया था तेरी मां ने तुझे'. ये सुनकर उर्मिल तुरंत बोलीं- 'आप बहुत बढ़िया इंसान हैं.'

19 सालों से कर रही थीं कोशिश
बता दें कि उर्मिल के मजाकिया और जॉली अंदाज ने सभी को इंप्रेस किया. अमिताभ बच्चन भी उनसे मिलकर काफी खुश हुए. उर्मिल ने ये भी बताया कि वो साल 2000 से ही 'कौन बनेगा करोड़पति' में मौका पाने के लिए कोशिश कर रही थीं. 19 साल से कोशिश करने के बाद अब जाकर उनका नंबर लग पाया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 बंद करने की मांग कर रहे लोग, सामने आई चौंकाने वाली वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...