लाइव टीवी

KBC 11: टीचर होने के बावजूद नहीं दे पाईं इस आसान सवाल का जवाब

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 10:57 PM IST
KBC 11: टीचर होने के बावजूद नहीं दे पाईं इस आसान सवाल का जवाब
KBC 11: टीचर होने के बावजूद नहीं दे पाईं इस आसान सवाल का जवाब

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति - 11 (Kaun Banega Crorepati - 11) दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. केबीसी में हॉटसीट पर एक प्रतिभागी गुजरात की बीना राठौर आईं. वह एक टीचर हैं. बीना राठौर के ठीक से पति सुन नहीं सकते हैं, जबकि सास-ससुर ना बोल सकते हैं ना ही सुन सकते हैं. उनकी लव मैरिज हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 10:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति - 11 (Kaun Banega Crorepati - 11) दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. केबीसी में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं जो अपनी जिंदगी के अनुभवों को साझा करते हैं. वे उन मुश्किल हालात को याद करके भावुक हो जाते हैं, जिनके कारण कभी ना कभी अपने जीवन में उनको परेशानियों का सामना करना पड़ा है. केबीसी में हॉटसीट पर ऐसी ही एक प्रतिभागी गुजरात की बीना राठौर आईं. वह एक टीचर हैं.

केबीसी से बीना राठौर ने 1 लाख 60 हजार रुपये जीत कर घर गईं. हालांकि वह कई आसान सवालों का जवाब नहीं दे पाईं. जिसमें से एक सवाल था कि किस राज्य में अभी तक कोई महिला मुख्यमंत्री नहीं हुई हैं. इसका जवाब बीना राठौर नहीं दे पाईं. इस सवाल का सही जवाब महाराष्ट्र था. इसके बाद उन्होंने अपनी लाइफलाइन का उपयोग किया. हालांकि कई कठिन सवालों का जवाब उन्होंने बहुत जल्दी दे दिया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Beena Rathore will play tonight for her differently abled in-laws and husband. Find out what her winning tally will be on #KBC11, tonight at 9 PM @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






बीना राठौर ने अपने परिवार के बारे में केबीसी में बताया. उनके पति ठीक से सुन नहीं सकते हैं, जबकि सास-ससुर ना बोल सकते हैं ना ही सुन सकते हैं. उनकी लव मैरिज हुई थी. उन्होंने अपने परिवार के साथ बात करने के तरीकों के बारे में बताया कि कैसे कई बार वह बिना बोले ही उनकी बातों को समझ लेती हैं.

इसके साथ ही बीना राठौर ने बताया कि वह शादी के बाद इस परिवार में बहुत खुश हैं. अगर वह किसी दूसरे परिवार का हिस्सा होतीं तो शायद आज इतनी खुश नहीं रह पातीं. आगे उन्होंने बताया कि अगर वह अपने परिवार के साथ टीवी देख रही होती हैं तो कई बार किसी जोक पर वह दो बार हंसती हैं. क्योंकि एक बार जब वह देखती हैं तब, दूसरी बार जब वह इस जोक को अपने परिवार वालों को समझाती हैं.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...