अपना शहर चुनें

States

KBC 11: हरियाणा की डॉक्‍टर ने दिए इतने Flying Kiss, अमिताभ बच्‍चन भी हुए हैरान

हरियाणा की डॉक्‍टर उर्मी धतरवाल हॉट सीट पहुंचने वाली हैं.
हरियाणा की डॉक्‍टर उर्मी धतरवाल हॉट सीट पहुंचने वाली हैं.

हरियाणा की डॉक्‍टर उर्मी धतरवाल फास्‍टेस्‍ट फिंगर फर्स्‍ट के सवाल का सही जवाब देकर अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट तक पहुंचने वाली हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 3, 2019, 12:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन (KBC Season 11) में गुरुवार को एक ऐसी कंटेस्‍टेंट आने वाली हैं, जिनका अंदाज देख खुद बिग बी भी हैरत में पड़ गए. हरियाणा की ये डॉक्‍टर कंटेस्‍टेंट ने जैसे ही हॉट सीट के लिए अपना नाम सुना, गजब की गर्मजोशी के साथ इस सीट तक पहुंची और उनका यह अंदाज देख बिग बी (Amitabh Bachchan) भी उनसे इंप्रैस होने से खुद को रोक नहीं पाए.

केबीसी के गुरुवार के एपिसोड में हरियाणा की डॉक्‍टर उर्मी धतरवाल फास्‍टेस्‍ट फिंगर फर्स्‍ट के सवाल का सही जवाब देकर हॉट सीट तक पहुंचने वाली हैं. जैसे ही फास्‍टेस्‍ट फिंगर फर्स्‍ट के सवाल के जवाब में बिग बी उनका नाम बोलते हैं, हरियाणा की यह डॉक्‍टर कूदते हुए उनके पास तक जाती हैं. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के पास पहुंचने के बाद वो ऑडियंस और ऑडियंस में बैठी अपने कंपेनियन को खूब फ्लाइंग Kiss देती हैं. जब उर्मी यह कर रही होती हैं, तब बिग बी उन्‍हें बड़े आश्‍चर्य से देखते हैं और उनसे कहते हैं, 'इतना फ्लाइंग किस तो किसी भी कंटेसटेंट ने नहीं दिया है.

इतना ही नहीं उर्मी यहां आकर अमि‍ताभ बच्‍चन को कई हेल्‍थ टिप्‍स भी देती नजर आएंगी. बिग बी ने कहा, 'ज्‍यादा नमक नहीं खाना चाहिए, ज्‍यादा चीनी भी नहीं खानी चाहिए, तो खाएं क्‍या..' इस पर डॉक्‍टर उर्मी कहती हैं 'हवा खाएं..'. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.



 



बता दें कि बुधवार को केबीसी का कर्मवीर एपिसोड प्रसारित हुआ. इस मौके पर गांधी के आदर्शों को मानने वाले डॉ. बिंदेश्वर पाठक और देश में इंदौर को सबसे ज्यादा स्वच्छ शहर बनाने का तमगा दिलाने वाले नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह हॉट सीट पर बैठे.

यह भी पढ़े: Box Office पर छाया ऋतिक-टाइगर का जादू, WAR ने पहले ही दिन बनाया जबरदस्‍त रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज