लाइव टीवी

KBC-11 में कंटेस्टेंट बोलीं- 'मैं 15 साल की थी 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया', अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 9:44 AM IST
KBC-11 में कंटेस्टेंट बोलीं- 'मैं 15 साल की थी 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया', अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन
केबीसी 11 के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में सुनीता कृष्णन

केबीसी 11 (KBC 11) के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में पहुंची इस कंटेस्टेंट ने जब अपनी कहानी सुनाई तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दंग रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 9:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 (Kaun Banega Crorepati 11) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप की ओर बढ़ रहा है. इसकी खास वजह है शो पर पहुंचने वाले कंटेस्टेंट. हाल ही में केबीसी 11 (KBC 11) से बिहार के कंटेस्टेंट गौतम झा 1 करोड़ जीत कर गए हैं. वहीं इसके बाद इस शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में आईं कंटेस्टेंट सुनीता कृष्णन (Sunita Krishnan) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. सुनीता अपने साथ हुई एक भयावह घटना के बारे में बताया और ये भी बयान किया कि कैसे एक वाकये ने उनकी पूरी जिंदगी पलटकर रख दी. सुनीता की ये कहानी जानकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए.

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में केबीसी 11 में आईं सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता कृष्णन से जुड़े दो वीडियोज शेयर किए गए हैं. जिनमें सुनीता ने खुद से जुड़ी चौंकाने वाली कहानी बताई है. वो इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि 'मैं 15 साल की थी जब 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया'. सुनीता की बात सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक जाते हैं. इसके साथ ही दूसरे वीडियो में सुनीता बता रही हैं कि किस तरह उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग से कई बच्चियों और वेश्यवृत्ति में फंसी महिलाओं को निकाला है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Meet Karamveer Sunitha Krishnan and learn more about her anti-human trafficking efforts which have helped rehabilitate victims of this heinous crime on #KBCKaramveer Special, this Friday at 9 PM. @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो में बताया कि सुनीता ने अब तक 22 हजार से भी ज्यादा महिलाओं और बच्चियों का रेस्क्यू किया है. इस वीडियो में सुनीता ने बताया कि इस कोशिश में उनके ऊपर 17 बार हमले भी हुए हैं. सुनीता ने कहा कि 'मैं जब तक जिंदा रहूंगी तब तक पीड़ित लड़कियों की रक्षा करूंगी'. सुनीता बताती हैं कि उन्होंने एक साढ़े 3 साल की बच्ची को वेश्यालय से रेस्क्यू किया है.




सुनीता एनजीओ प्रज्जवला की मुख्य अधिकारी और सह-संस्थापक हैं, जो यौन तस्करी की शिकार महिलाओं-लड़कियों के बचाव और उनके पुनर्वास के लिए काम करता है. यौन तस्करी से महिलाओं और बच्चियों का बचाने वाली कर्मवीर सुनीता कृष्णन को 2016 में देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है. सुनीता की ये कहानी वाकई प्रेरणादायक है. इस कोशिश में सुनीता ने अपमान भी झेला है और उन्हें कई बार मारने की कोशिश भी की गई है लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ यूं मनाया Karva Chauth, नुसरत जहां से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...