KBC: अमिताभ ने आंसू पोछने के लिए दिया था 'रूमाल', मांगते रहे पर इस कंटेस्टेंट ने नहीं लौटाया

केबीसी से पूजा झा ने 6.40 लाख जीता.

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें संस्करण (KBC Season 11) में पूजा झा ने कई ऐसी बातें बताईं, जिस पर अमिताभ को भी कहना पड़ा, हमें शर्म आती है.

  • Share this:
    मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 11वें संस्करण (KBC Season 11) के 23 अक्टूबर यानी बुधवार के एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का महज दो सेकेंड में जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचने वाली पूजा झा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम पुकारते ही रोना शुरू कर दिया. वह हॉट सीट पर जाने से पहले फूट-फूट कर रोने लगीं. उन्हें चुप कराने के लिए अमिताभ बच्चन ने उन्हें गले लगाकर सांत्वना देने की कोशिश की. लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मानीं.

    पूजा ने बताया कि उनकी मां ने उनके लिए बहुत त्याग किया है. यहां तक कि जब उन्हें केबीसी के लिए बुलावा आया तो पूरे परिवार ने पूजा के लिए कपड़े खरीदने शुरू कर दिया. उनकी मां के लिए तब एक भी नया कपड़ा नहीं खरीदा गया. क्योंकि उनकी मां ने कहा कि उनकी ओर शायद एकाध बार कैमरा आएगा, लेकिन पूजा को हॉट सीट पर बैठना है.

    इतना ही नहीं पूजा ने कहा कि उनकी मां पढ़ी-लिखी नहीं हैं, फिर भी उन्होंने बड़ी मेहनत से अपने बेटियों को पढ़ाया लिखाया. इसलिए वह केबीसी से जीते रुपयों से उन्हें रिटर्न गिफ्ट करना चाहती हैं.

    इस दौरान कई बार पूजा की आंखें भर आईं. लेकिन जब वो हॉट सीट पर बैठीं तो रोती ही जा रही थीं. अंत में अमिताभ ने उन्हें टिशू आंसू पोछने के लिए दिए. इसके बाद अमिताभ ने टिशू उनसे वापस मांगा. लेकिन पूजा ने कहा कि वो यह टिशू वापस नहीं देना चाहती हैं. वो इसे अमिताभ की ओर से इसे निशानी मांगकर रखेंगी. वो मानेंगी कि वो इसे रूमाल मानकर रख लेंगी.



    दिल्ली में आज भी होता है रंगभेद
    पूजा ने बताया कि उन्हें कई दफा नौकरी व अन्य जगहों पर उनके सांवलेपन की वजह से काम नहीं मिल पाता. अमिताभ और एक्सपर्ट ऋचा अनिरुद्ध ने भी कहा कि यह सब जानकर उन्हें अपने समाज को लेकर शर्म आ रही है.

    ऐश्वर्या के बारे में कही ऐसी बात, अमिताभ बोले- घर में बताऊंगा
    पूजा ने एक सवाल के जवाब में खुद को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और शाहरुख खान (Shahrukh khan) का बड़ा फैन बताया. पूजा ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो ऐश्वर्या राय की काफी बड़ी फैन हैं. इस पर अमिताभ ने कहा कि वे घर जाकर ये बात ऐश्वर्या को बता देंगे. लेकिन तभी पूजा ने कहा कि ऐश्वर्या राय की जो आंखें हैं वो बहुत खूबसूरत हैं. इस पर अमिताभ ने कहा, किसकी आंखे, मेरी या उनकी? कंटेस्टेंट ने जब कहा कि ऐश की तो अमिताभ ने कहा, "ये जानकर बहुत निराशा हुई मुझे. फिर भी मैं घर जाकर ये बात उन्हें जरूर बताऊंगा."

    KBC 11: कंटेस्टेंट ने ऐश्वर्या राय के बारे में कही ऐसी बात, अमिताभ बोले- घर जाकर जरूर बताऊंगा

    ये था ऐश्वर्या राय से जुड़ा सवाल
    सवालः किस फिल्म में शाहरुख खान और ऐशवर्या राय ने भाई बहन की भूमिका निभाई है?
    जवाबः जोश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.