लाइव टीवी

KBC-11: बॉलीवुड से जुड़े इस सवाल पर बाहर हो गईं कंटेस्टेंट, जीते 3 लाख रुपए

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 12:53 PM IST
KBC-11: बॉलीवुड से जुड़े इस सवाल पर बाहर हो गईं कंटेस्टेंट, जीते 3 लाख रुपए
केबीसी 11 में प्रेरणा

राजस्थान की कंटेस्टेंट प्रेरणा (Prerna) ने अपनी स्टोरी शेयर की तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी उनकी तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो 'केबीसी-11' (KBC-11) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर पूछे जाने वाले सवालों से लेकर हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट तक इस शो को जबरदस्त टीआरपी दिलाने का काम कर रहे हैं. केबीसी 11 के लेटेस्ट एपिसोड में पहुंचे राजस्थान के झुंझनू से आईं कंटेस्टेंट प्रेरणा. उन्होंने हॉट सीट पर बैठकर शानदार गेम तो खेला ही इसके साथ ही साथ ही प्रेरणा ने अपनी स्टोरी शेयर की. प्रेरणा की स्टोरी सुनकर अमिताभ बच्चन भी उनसे इंप्रेस हो गए और जमकर तारीफ भी कर डाली.

केबीसी 11 प्रेरणा ने बताया कि वो झुंझनू में कपड़ों का बिजनेस चलती हैं. अपने बिजनेस के जरिए वो महिलाओं को रोजगार देना चाहती हैं. वो ऐसी महिलाओं की मदद करना चाहती हैं जो असहाय हैं. प्रेरणा ने बताया कि अभी उनके स्टोर में दो महिलाएं काम करती हैं जो निजी जिंदगी में कई परेशानियों से गुजर रही हैं. अमिताभ बच्चन के पूछने पर उन्होंने बताया कि उनमें से एक तो घरेलू हिंसा से पीड़ित है और पति को छोड़ने के लिए तलाक लेना चाहती है. उनके केस का खर्च उठाने में प्रेरणा मदद करती हैं.



वहीं प्रेरणा ने ये भी बताया वो अपनी स्टाफ की महिलाओं को पढ़ाने में भी मदद करना चाहती हैं. जिसके लिए उन्होंने प्रयास भी शुरू कर दिए. प्रेरणा ने बताया कि वो केबीसी से मिले हुए पैसों से और महिलाओं को रोजगार देना चाहती हैं और उन्हें आगे बढ़ने में मदद करना चाहती हैं. ये सुनकर अमिताभ बच्चन ने इंप्रेस होकर उनकी तारीफ की और ऑडिएंस में बैठे प्रेरणा के पति से कहा की आप वाकई खुशकिस्मत हैं.
Loading...




 




View this post on Instagram




 

Amitabh Bachchan's wit remains as sharp as ever- that is what has made him #KBC's legendary host! Watch #KBC11, tonight at 9 PM @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






बता दें कि प्रेरणा ने शानदार गेम खेलकर 3 लाख 20 हजार रुपए जीते हैं. उन्होंने अपनी चार लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल कर लिया था. वहीं प्रेरणा 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर शो सो बाहर हो गईं उनसे आखिरी सवाल पूछा गया था कि कौन सी अभिनेत्री ने फिल्म 'ऐश्वर्य' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इस सवाल का सही जवाब था दीपिका पादुकोण. वहीं प्रेरणा ने इसके जवाब में सोनम कपूर का नाम लिया और शो से बाहर हो गईं.




प्रेरणा के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट क्रॉस करके  हरियाणा से आई कंटेस्टेंट अंकिता कौल अहलावत पहुंची. अंकिता एक एमएनसी में बतौर टेक्नोलॉजी एनालिस्ट काम  करती हैं. अंकिता 2 हजार रुपए के सवाल का जवाब दे ही रही थीं कि हूटर बज गया. अब कल के ही एपिसोड में पता चलेगा कि अंकिता ने कैसा गेम खेला.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया अब कैसी है हालत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 5:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...