Home /News /entertainment /

KBC-11: जल्दबाजी में गलती कर बैठीं ये कंटेस्टेंट, इस सवाल पर हुईं बाहर

KBC-11: जल्दबाजी में गलती कर बैठीं ये कंटेस्टेंट, इस सवाल पर हुईं बाहर

1 लाख जीत कर श से बाहर हुईं कंटेस्टेंट अंकिता कौल

1 लाख जीत कर श से बाहर हुईं कंटेस्टेंट अंकिता कौल

केबीसी 11 (KBC 11) पर रोल ओवर कंटेस्टेंट बनीं अंकिता कौल अहलावत.

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो केबीसी 11 (KBC 11) में आज का एपिसोड शुरू हुआ कल की रोल ओवर कंटेस्टेंट अंकिता कौल अहलावत से. अंकिता अपनी स्टोरी में पहले ही बता चुकी हैं कि वो अपने पति के लिए शो पर आई हैं. अंकिता कल 2 हजार रुपए के प्रश्न तक ही खेल पाई थीं. जिसके बाद आज सिलसिला शुरू हुआ 3 हजार रुपए के प्रश्न से. अंकिता से पहला सवाल बॉलीवुड से जुड़ा था. इस सवाल पर अंकिता को ऑडिएंस पोल लाइफ लाइन लेनी पड़ गई. यही नहीं उन्होंने इसके बाद भी लगातार तीन सवालों पर लाइफ लाइन ली. इस बीच उन्होंने एक गलती भी कर दी.

    दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि केबीसी 11 में अंकिता को एक सवाल के तौर पर फूलों की तस्वीर दिखाई गई और पूछा गया कि इन फूलों का नाम बताएं. इस सवाल पर अंकिता काफी कंफ्यूज दिखीं और उन्होंने तुरंत ही फ्लिप द क्वेश्चन लाइफ लाइन लेने का फैसला कर लिया. हालांकि अमिताभ बच्चन ने उन्हें ऑडिएंस के लिए अपना जवाब देने को कहा तो उन्होंने इसका जवाब 'गुलमोहर' बताया. हैरानी की बात ये हुई कि ये जवाब सही निकला. जल्दबाजी में अंकिता ने सही जवाब जानते हुए भी आखिरी लाइफ लाइन वेस्ट कर डाली.




    इसके बाद अंकिता के पास अब कोई लाइफ लाइन नहीं बची है. ऐसे में उन्हें अमिताभ बच्चन ने उन्हें संभल कर खेलने की सलाह भी दे डाली. अंकिता ने अच्छा गेम तो खेला लेकिन एक सवाल पर वो ऐसी अटकीं कि शो ही छोड़ना पड़ गया. सवाल कुछ ऐसा था-  सचिन तेंदुलकर, जावेद मियादाद और सनथ जयसूर्या के अलावा कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका क्रिकेटिंग करियर 20 साल से ज्यादा रहा है. अंकिता इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और उन्होंने 1 लाख 60 हजार जीत कर शो क्विट करने का फैसला किया. इस सवाल का सही जवाब है 'मिताली राज'.




    वहीं अंकिता के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट क्रॉस करके पश्चिम बंगाल से आई कंटेस्टेंट संगीता चौधरी हॉटसीट पर पहुंची हैं. संगीता सिर्फ 5 हजार रुपए के लिए चौथे प्रश्न तक ही गेम खेल पाईं, जिसके बाद हूटर बज गया और संगीता रोल ओवर कंटेस्टेंट बन गईं.

    ये भी पढ़ें- यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अनु मलिक ने बीच में छोड़ा शो?

    Tags: Entertainment, KBC, KBC 11, KBC 2019, Television

    अगली ख़बर