Home /News /entertainment /

KBC 11: कभी 10 रुपये नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

KBC 11: कभी 10 रुपये नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति - 11 (Kaun Banega Crorepati - 11) दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. केबीसी में हॉटसीट पर ऐसी ही एक प्रतिभागी बिहार से आईं. शर्मिष्ठा पटना की रहने वाली हैं. वो एक निजी बैंक में क्लर्क हैं. उनका जीवन बेहद कठिन परिस्थितियों में गुजरा है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति - 11 (Kaun Banega Crorepati - 11) दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. केबीसी में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं जो अपनी जिंदगी के अनुभवों को साझा करते हैं. वे उन मुश्किल हालात को याद करके भावुक हो जाते हैं, जिनके कारण कभी ना कभी अपने जीवन में उनको परेशानियों का सामना करना पड़ा है. केबीसी में हॉटसीट पर ऐसी ही एक प्रतिभागी बिहार से आईं. शर्मिष्ठा पटना की रहने वाली हैं. वो एक निजी बैंक में क्लर्क हैं. उनका जीवन बेहद कठिन परिस्थितियों में गुजरा है.

    शर्मिष्ठा ने बताया, 'जब कभी अपने पापा से पेन खरीदने के लिए 10 रुपये मांगें और वे ना दे पाएं तो कैसा महसूस होगा? मेरे साथ ऐसा हुआ है. मुझसे ज्यादा मेरे पिता को इस बात का मलाल था, तब मैंने फैसला किया कि मैं अपने परिवार की मदद करूंगी.' वो कहती हैं कि आज भी सैलेरी मिलने के बाद वो अपने पापा को सारा पैसा दे देती हैं. बाद में जरूरत के वक्त उनसे मांगती हैं. शर्मिष्ठा कहती हैं, 'जो भी फाइनेंशियल दिक्कतें हैं, इसके अलावा हम रिश्तों के मामले में अमीर हैं.'

    शर्मिष्ठा ने केबीसी में 6.40 लाख रुपये जीते. 12 लाख 50 हजार के सवाल पर उन्होंने गेम से क्वीट कर लिया. उनसे सवाल पूछा गया, 'कौन सी भारतीय महिला शतरंज खिलाड़ी जुडिट पोल्गर के बाद 2600 एलो रेटिंग को पार करने वाली दूसरी महिला खिलाड़ी बनी? इस सवाल का जवाब उनको नहीं पता था. उन्होंने यहीं पर गेम से क्वीट कर दिया. इस सवाल का सही जवाब था, कोनेरू हम्पी.

    शर्मिष्ठा ने लव मैरिज की है और उनके माता-पिता भी उनके साथ ही रहते हैं. बता दें कि केबीसी के इस सीजन को अब तक तीन करोड़पति मिले हैं, जबकि कई अन्य लोगों ने भी लाखों रुपये जीते हैं.
    ये भी पढ़ें- 



    दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

    Tags: Amitabh bachchan, KBC, KBC 11, KBC 2019

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर