लाइव टीवी

KBC 11: बिहार के ये जेल अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति, खेलेंगे 1 करोड़ का सवाल

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 11:25 PM IST
KBC 11: बिहार के ये जेल अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति, खेलेंगे 1 करोड़ का सवाल
KBC 11: बिहार के ये जेल अधीक्षक बन सकते हैं करोड़पति, खेलेंगे 1 करोड़ का सवाल

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 11) सुर्खियों में है. इस शो को एक और करोड़पति मिलने वाला है. सोमवार को शो में हॉट सीट पर बिहार के अजीत कुमार बैठे नजर आए. अजीत एक जेल अधीक्षक हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 11:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 11) सुर्खियों में है. इस शो को एक और करोड़पति मिलने वाला है. सोमवार को शो में हॉट सीट पर बिहार के अजीत कुमार बैठे नजर आए. अजीत एक जेल अधीक्षक हैं. एपिसोड में अजीत बखूबी गेम खेल रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन भी उनके मुरीद नजर आ रहे हैं. इस शो के अंत में आने वाले एपिसोड में दिखाए जाने वाले वीडियो में अजीत को 50 लाख रुपये जीतने के बाद 1 करोड़ के सवाल तक खेलता हुआ दिखाया गया.

बता दें कि एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स की लाइफलाइन एक करोड़ के सवाल पर पहुंचने तक खत्म हो जाती है, वहीं अजीत की लाइफलाइन बाकी है और सवाल के लिए वो 50-50 का इस्तेमाल भी करते हैं. अब वो एक करोड़ जीत पाते हैं या नहीं, ये तो शो के टेलिकास्ट होने पर ही सामने आएगा.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Catch a glimpse of how tonight's hotseat contestant, Ajeet Kumar with his confidence makes it to the 15th question worth Rs. 1 crore. Will he be the next crorepati of the season? Tune in and find out only on #KBC11 this week at 9 PM. @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि अजीत ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्होंने अलग-अलग जेलों का भ्रमण किया हुआ है. इससे उन्हें पता चला कि ज्यादातर अपराधी अपनी स्थितियों की वजह से अपराध करते हैं. दोस्ती और आवेग इसके कारण होते हैं. इसके अलावा अजीत ने बताया कि कैसे जेल में भी सुधार हो रहा है.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...