लाइव टीवी

KBC 11: इस मामूली सवाल पर सहवाग की बोलती हुई बंद, बेटे ने कहा था- 10 हजार नहीं जीत पाओगे

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 9:07 PM IST
KBC 11: इस मामूली सवाल पर सहवाग की बोलती हुई बंद, बेटे ने कहा था- 10 हजार नहीं जीत पाओगे
केबीसी में आए थे वीरेंद्र सहवाग.

KBC Season 11: केबीसी के कर्मवीर स्पेशल शो में आए वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने कई राज खोले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 9:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपनी हाजिर जवाबी से सबको चौंका देने वाले पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में आकर बोलती बंद हो गई. केबीसी के 11वें सीजन (KBC Season 11) के एक अक्टूबर के कर्मवीर स्पेशल शो में भारत की शान दो महिला धावक दुती चंद और हिमा दास को सपोर्ट के लिए वीरेंद्र सहवाग पहुंचे थे. उनके आने पर केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनके बारे में खासतौर पर उनकी हाजिर जवाबी को लेकर कसीदें पढ़ी थीं.

वीरेंद्र सहवाग के आने से ऐसा माना जा रहा है कि केबीसी के हॉट सीट पर भी वो अपनी हाजिर जवाबी से सबकी बोलती बंद करा देंगे. लेकिन हुआ इसका एकदम उल्टा. यहां तक कि खुद वीरेंद्र सहवाग ने बता दिया कि केबीसी में आने से पहले उनके घर के उनके दोनों बेटों ने पहले ही कह दिया था कि वो 10 हजार रुपये के सवाल को भी पार नहीं कर पाएंगे.

वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि वो उनकी पत्नी, माता-पिता सभी रोजना शाम को नौ बजे बैठकर केबीसी देखते हैं. इस दौरान वे कई सवालों में तुक्का लगाया करते हैं. अगर किसी सवाल में उनका तुक्का सही हो जाता है तो उसके बदले में वीरेंद्र सहवाग से पैसे मांगते हैं. एक दफा उन्होंने 25 लाख के सवाल पर तुक्का लगाया और वो सही हो गया. इसके बदले में वो आज तक वीरेंद्र सहवाग से पैसे मांग रहे हैं.



यह भी पढ़ेंः 'उजड़ा चमन' और 'बाला' के विवाद की नींव 17 साल पहले ही पड़ गई थी

लेकिन चौंकाने वाली बात ये रही कि खेल के दौरान वीरेंद्र सहवाग कई आसान सवालों पर अटक रहे थे. उन्होंने खेल से जुड़े सवालों के लिए भी लाइफलाइन का इस्तेमाल किया. वे नजफगढ़ से जुड़े सवाल पर भी अटक गए. यहां तक कि एक दफा तुक्का लगाने के बाद वीरेंद्र सहवाग के दिल की बात सामने निकल आई. उन्होंने कहा, अगर इस सवाल जवाब गलत हुआ तो काफी बदनामी होगी. हालांकि वीरेंद्र सहवाग ने कई सवालों के जवाब एकदम सही बताए. उन्होंने दुती दंत और हिमा दास को 12.50 लाख जिताने में मदद की.

खेल के इस सवाल पर भी अटक गए थे वीरेंद्र सहवाग
Loading...

सवालः इनमें से किस ओलंपिक प्रतिस्पर्धा में सबसे लंबी दूरी तय की जाती है?
जवाबः 50 किमी रेस वॉक

केबीसी में दुती चंद, हिमा दास और वीरेंद्र सहवाग से पूछे गए कुछ अन्य सवाल
सवालः इनमें से किस अभिनेता व उनके द्वारा निभाए गए किरदार की जोड़ी गलत है?
जवाबः अक्षय कुमार मिल्खा सिंह

सवाल: ये कौन सा शास्त्रीय नृत्य है जिसमें त्रिभंग मुद्रा दर्शाई जा रही है?
जवाब: ओड़िसी

सवालः इस गाने के गायक कौन हैं? (एक गाना सुनाया गया)
जवाबः किशोर कुमार

यह भी पढ़ेंः Terminator Dark Fate Review: ऐसे मरियल सीक्वल की ज़रूरत ही क्या थी?

सवालः ये किस देश का राष्ट्रीय ध्वज है? (एक चित्र दिखाया गया)
जवाबः बांग्लादेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...