• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 12: ऐश्वर्य दुबे ने 3 लाख 20 हजार के सवाल पर क्विट किया शो, ये था सही जवाब

KBC 12: ऐश्वर्य दुबे ने 3 लाख 20 हजार के सवाल पर क्विट किया शो, ये था सही जवाब

ऐश्वर्य दुबे-अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्य दुबे-अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 12- ऐश्वर्य दुबे (Aishwarya Dubey) शो से मात्र 1 लाख 60 हजार रुपए ही जीत पाए. उन्होंने 9 सवालों तक सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया और 10वें सवाल पर खेल क्विट कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई. ज्ञान के बल पर लोगों के सपनों को पूरा करने वाला टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12)’ की सोमवार के एपिसोड की शुरुआत प्राइवेट कंपनी में कार्यरत सेल्स मैनेजर, टीम लीडर ऐश्वर्य दुबे (Aishwarya Dubey) से हुई. दिल्ली (Delhi) में रहने वाले ऐश्वर्य की हाल ही में शादी हुई हैं. शो में वह अपनी पत्नी के संग पहुंचे. हफ्ते के पहले दिन इन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर अपनी जगह खेल में सुनिश्चित की और हॉट सीट पर पहुंचे. लेकिन ज्यादा देर तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे सके और 3 लाख 20 हजार के सवाल पर शो को क्विट करने का फैसला कर लिया.

    ऐश्वर्य दुबे (Aishwarya Dubey) सोनी टीवी पर आने वाले क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12)’ से मात्र 1 लाख 60 हजार रुपए ही जीत पाए. उन्होंने 9 सवालों तक सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया और 10वें सवाल पर खेल क्विट कर दिया.

    ये था सवाल
    किस खेल में पुरुषों की टीमें एक ऐसे ट्रॉफी के लिए आपस में मुकाबला करती हैं, जिसका नाम सर जॉर्ज थॉमस के नाम पर रखा गया है?
    A- हॉकी
    B- टेनिस
    C- टेबल टेनिस
    D- बैडमिंटन

    इसका सही जवाब था D- बैडमिंटन.

    हालांकि शो को क्विट करने के बाद ऐश्वर्य ने इस सवाल का सही जवाब दिया था, जिस पर बिग बी ने कहा कि अगर वह क्विट करने से पहले ये जवाब देते तो 3 लाख 20 हजार जीत चुके होते.

    आपको बता दें कि जब बिग बी ने ऐश्वर्या दुबे का गर्म सीट पर स्वागत किया तो उन्होंने मजाक में कहा कि प्रतियोगी का नाम उन्हें उनकी बहू, ऐश्वर्या राय बच्चन की याद शो के दौरान दिलाता रहेगा. ऐश्वर्या फुटबॉल देखने के शौकीन हैं, शो के दौरान उन्होंने खेल को लेकर अपने अनुभव अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज