Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    KBC 12 में अमिताभ बच्चन ने अपने गांव 'बाबू पट्टी' को लेकर किया बड़ा ऐलान, कंटेस्टेंट के मौसा जी ने की रिक्वेस्ट

    अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)
    अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)

    केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक कंटेस्टेंट के रिश्तेदार ने उनसे रिक्वेस्ट की. इस पर अमिताभ बच्चन ने अपने गांव 'बाबू पट्टी' (Babu Patti) को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 12:06 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. केबीसी 12 (KBC 12) में आज का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. शो पर दो कंटेस्टेंट्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर आईं. वहीं शो पर आज की पहली कंटेस्टेंट अंकिता सिंह ने शानदार गेम खेला और 12 लाख 50 हजार रुपए जीत कर गईं. वहीं शो पर जब अंकिता खेल रही थीं तो उनके एक रिश्तेदार को अमिताभ बच्चन से बात करने का मौका मिला और उन्होंने महानायक से उनके गांव 'बाबू पट्टी' (Babu Patti) को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन से एक अपील की, जिसके बाद शो पर अमिताभ ने अपने गांव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया.

    दरअसल, अंकिता ने एक सवाल के दौरान केबीसी लाइफ लाइन 'वीडिया कॉल अ फ्रेंड' का इस्तेमाल किया. इस लाइफ लाइन के दौरान अंकिता ने अपने मौसा जी को कॉल किया. वहीं उन्होंने अंकिता की मदद करने से पहले अमिताभ बच्चन से बात करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा- मैं आपको सलाह देने के लिए नहीं हूं लेकिन आपसे निवेदन कि एक बार आप पहले गांव बाबू की पट्टी जाएं. वहां के लोग पीड़ा में हैं.

    ये सुनकर अमिताभ बच्चन तुरतं बोले- 'ये एक संयोग भर ही है कि मैं परिवार में ये कह रहा था कि मुझे बाबू पट्टी में जाकर कुछ करना है, वो चाहे बच्चों के लिए स्कूल हो या उसका निर्माण वगैरह हो...' उन्होंने इस दौरान ऐलान कर दिया कि वो बाबू पट्टी के लिए कुछ करेंगे. हालांकि अभी अमिताभ बच्चन ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन ये जरूर कहा है कि वो जरूर करेंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज