KBC 12: अमिताभ बच्चन के कमरे में रोज घुस जाते थे चमगादड़, बीएमसी से की शिकायत तब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अमिताभ बच्चन- फोटो क्रेडिट-Twitter/Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन- फोटो क्रेडिट-Twitter/Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी 12 (KBC 12) पर अपने कमरे में रोज घुस आने वाले चमगादड़ों (Bat) पर खुलासा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 10:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 आज का एपिसोड काफी शानदार रहा. आज एक बाद एक तीन कंटेस्टेंट हॉटसीट पर बैठे. जहां एक तरफ जसविंदर सिंह चीमा 12 लाख 50 हजार पर शो क्विट कर गए. वहीं दूसरी तरफ अवंती मोहंती दास 3 लाख 20 हजार के दूसरे पड़ाव तक पहुंचीं लेकिन एक गलत जवाब के कारण वो 10 हजार पर आकर गिरीं और उन्हें शो छोड़ना पड़ा. इसके बाद हॉटसीट पर आईं दिल्ली की इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में इंस्पेक्टर तनीषा. जो आज शो का वक्त ओवर होने तक हॉटसीट पर बनी हुई हैं. वहीं तनीषा से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने घर में रोज घुस आने वाले चमगादड़ों के बारे में बताया.

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वो एक वक्त पर अपने कमरे में घुस आने वाले चमगादड़ों से परेशान थे. रोज कोई न कोई चमगादड़ उनके घर में घुस आता था. जिसके बाद उन्हें बीएमसी से इसकी शिकायत करनी पड़ी. वहीं जांच के बाद बीएमसी के जरिए उन्हें पता चला कि ये चमगादड़ आखिर आ कहां से रहे थे. बीएमसी कर्मचारियों ने बताया कि उनके कमरे के बाहर एक आम का पेड़ है, वहीं से ये चमगादड़ आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब उन्होंने वहां पर खुद जाकर देखा तो चौंक गए. वहां कई चमगादड़ उल्टे लटके हुए थे.

बता दें कि अमिताभ बच्चन इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने कमरे में घुस आने वाले चमगादड़ों के बारे में बता चुके हैं. उन्होंने इस बारे में ट्विट भी किया था और इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि कैसे उनके कमरे में आकर चमगादड़ उत्पाद मचा रहे हैं.





अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट में लिखा था- 'देवियों और सज्जनों... आज की खबर.. ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप इस पर भरोसा करेंगे? एक बैट, एक चमगादड़ मेरे कमरे में आ गया... जलसा में... तीसरे फ्लोर पर मेरे घर में. बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला उसे. ये कोरोना पीछा ही नहीं छोड़ रहा है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज