• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 12: अमिताभ बच्चन बोले- बुरे लोगों की पहचान के लिए जया के पास है 'छठी इंद्री'

KBC 12: अमिताभ बच्चन बोले- बुरे लोगों की पहचान के लिए जया के पास है 'छठी इंद्री'

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसके हाल के एपिसोड में खुलासा किया कि उनकी पत्नी, एक्ट्रेस जया बच्चन के पास एक ‘छठी इंद्री’ है, जिससे वे बुरे इरादे वाले लोगों की पहचान कर लेती हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसके हाल के एपिसोड में खुलासा किया कि उनकी पत्नी, एक्ट्रेस जया बच्चन के पास एक ‘छठी इंद्री’ है, जिससे वे बुरे इरादे वाले लोगों की पहचान कर लेती हैं. उन्होंने केबीसी के एक कंटेस्टेंट की दुख भरी कहानी सुनने के बाद इस रहस्य का उद्घाटन किया.

    जब कंटेस्टेंट भावना वाघेला ने अपने पति के खराब व्यावसायिक निर्णयों के कारण उन्हें बुरे समय का सामना करने के बारे में बताया तो अमिताभ ने उन्हें अपनी पत्नी की बात सुनने की सलाह दी. भावना ने कहा कि उनके पति के बिजनेस पार्टनर के पैसे लेकर भाग जाने के बाद उनके परिवार को सारा कर्ज चुकाना पड़ा. उन्होंने कहा कि, कर्ज चुकाने के लिए वे अक्सर उनसे पैसे ऐंठती हैं.

    अमिताभ ने उन्हें खुद को शांत तरीके से व्यक्त करने के लिए कहा और कहा कि महिलाओं के पास एक छठी इंद्री होती है, जिससे वे लोगों के गलत इरादे की पहचान कर लेती हैं. जया ने एक व्यक्ति के गलत इरादे को पहचान लिया. इसका उदाहरण देते हुए अमिताभ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि महिलाओं के पास एक ‘छठी इंद्री’ है और वे किसी व्यक्ति के छिपे हुए इरादों की बेहतर पहचान करने में सक्षम हैं.’

    अमिताभ अक्सर शो में व्यक्तिगत किस्से सुनाते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में उन्होंने जया से शादी करने के बारे में बात की थी. एक कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी खुद प्रेम पत्र लिखे हैं. उन्होंने कहा, ‘हम तो खुले दिल और दिमाग वाले हैं.’ एक कंटेस्टेंट ने पूछा, ‘क्या आपने जया को प्रेम पत्र लिखा है?’ अमिताभ ने कहा कि, ‘मैं आज तक उन्हें प्रेम पत्र देता रहता हूं’.

    अमिताभ और जया हाल ही में अपने परिवार के साथ क्रिसमस के डिनर में शामिल हुए. उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. 50 लाख रुपए के सवाल का सफलतापूर्वक जवाब देने के बाद, भावना अब केबीसी 12 के एपिसोड में अब 1 करोड़ रुपए के लिए खेलेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज