KBC के 12 सीजनों में पहली बार अचानक अटक गया कंप्यूटर, अमिताभ बच्चन भी चौंक गए, जानें फिर क्या हुआ

अमिताभ बच्चन- फोटो क्रेडिट-Twitter/Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन- फोटो क्रेडिट-Twitter/Amitabh Bachchan

केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे थे और इसी दौरान अचानक कंप्यूटर अटक गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 10:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केबीसी 12 (KBC 12) में आज का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. शो की शुरुआत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठी पटना की राज लक्ष्मी से हुई. शो पर राज लक्ष्मी ने शानदार गेम खेलते हुए 12 लाख 50 हजार रुपए जीते. वहीं इसके बाद राज लक्ष्मी ने शो क्विट किया तो फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर महाराष्ट्र के स्वपनिल हॉटसीट पर आए. वहीं शो पर उनका गेम चल ही रहा था कि शो खत्म होने का हूटर बच गया. लेकिन इससे पहले आज के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो केबीसी के आज तक के 12 सीजनों में पहली बार हुआ है. अमिताभ बच्चन स्वपनिल से सवाल पूछने की जा रहे थे कि अचानक कंप्यूटर बंद हो गया.

वहीं शायद ये पहली बार ही हुआ है जब केबीसी पर अमिताभ बच्चन के सामने कंप्यूटर बंद हो गया, जिसे देखकर अमिताभ बच्चन चौंक गए. उन्होंने खुद कहा- कंप्यूटर जी अटक गए. हालांकि, कुछ सेकेंड्स में ही कंप्यूटर ठीक भी हो गया और खेल वापस शुरु हो गया.
स्वपनिल से पूछे गए सवाल ये हैं-

एक मुहावरे से के अनुसार इनमें से किस जानवर की तरह आंसू बहाने का अर्थ होता है, वनावटी दुख दिखाना या सहानुभूति प्रकट करना
घडियाल



यदि आप एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में नोवाक जोकोविट को एंडी मरे के खिलाफ खेलते देख रहे हैं, तो आप कौन का गेम देख रहे हैं?
टेनिस

पूर्वी घाट औप पश्चिमी घाट क्या हैं?
पर्वत श्रेणी

भारत में महाराष्ट्र दिवस के दिन इनमें से कौन का दिवस मनाया जाता है?
मजदूर दिवस

रुडयार्ड किपलिंग द्वारा लिखी गई किताब 'द जंगल बुक' में इस जानवार के किरदार का नाम क्या था? इस सवाल के साथ स्वपनिल को एक इमेज दिखाई गई.
शेर खान

इस सवाल के बाद ही हूटर बच गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज