KBC 12: पैसे जीतकर पत्नी के चेहरे की सर्जरी करवाना चाहता था कंटेस्टेंट, कहा- 15 साल से देख रहा हूं एक ही चेहरा

केबीसी 12 (Photo Credit- @Sonytv/Twitter)
केबीसी 12 (Photo Credit- @Sonytv/Twitter)

केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी जब उसने कहा कि वो केबीसी में जीती हुए पैसों से अपनी पत्नी के चेहरी की सर्जरी करवाना चाहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला क्विज शो 'केबीसी 12' (KBC 12) जबरदस्त सुर्खियों में है. शो पर अभी तक करोड़पति कंटेस्टेंट तो नहीं मिला है लेकिन हर रोज हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स दिलचस्प बातें शेयर करते जरूर दिख जाते हैं. कौन बनेगा करोड़पति के बीते सोमवार के एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. सोमवार को सपनों को साकार करने के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुजरखेड़ा के कौशलेंद्र सिंह तोमर (Kaushalendra Singh Tomar) पहुंचे. शो में इन्होंने अपनी पत्नी के चेहरे को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए.

शो पर खेल के दौरान अमिताभ बच्चन ने कौशलेंद्र से पूछा की वो जीती हुई रकम से क्या करना चाहते हैं तो कौशलेंद्र ने इसका जो जवाब दिया वो उसे सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनकी क्लास लगा दी. कौशलेंद्र सिंह तोमर ने अमिताभ बच्चन ने सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि वो जीती हुई रकम से अपनी पत्‍नी की प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाना चाहेंगे. सुनकर हैरान अमिताभ बच्चन ने पूछा ऐसा क्यों? तो कौशलेंद्र ने कहा कि 15 साल से एक ही चेहरा देख रहे हैं, इसलिए प्लास्टिक सर्जरी के जरिए वह अपनी पत्नी का चेहरा बदलना चाहेंगे ताकि कुछ नयापन आए. ये सुनकर अमिताभ बच्चन हंस पड़े.

वहीं उन्होंने कौशलेंद्र की पत्नी से कहा कि- 'आप बेहद खूबसूरत हैं और ऐसा कभी भी मत कराइएगा. प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद चेहरा एकदम खराब हो जाता है'. वहीं अमिताभ बच्चन की बात सुनकर कौशलेंद्र भी बोले कि ये सिर्फ मजाक ही था, वो ऐसा कुछ वाकई में नहीं करने जा रहे थे. वहीं कौशलेंद्र के इस जवाब ने सेट पर वाकई सबको जितना हैरान किया, उतना हंसाया भी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो जीती हुई धनराशि को अपने गांव में लगाना चाहते हैं. उन्होंने बताया था कि वो जीती हुई राशि से गांव में डैम बनवाएंगे. बहरहाल, वो हॉटसीट पर ज्यादा समय तक बैठ नहीं सकते. उन्होंने मात्र 40, हजार रुपये ही जीते वहीं 80 हजार के सवाल पर गेम क्विट कर वो वापस अपने घर लौटे गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज