• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 12: एक करोड़ रुपए के सवाल पर भावना वाघेला ने क्विट किया खेल, यह था प्रश्न

KBC 12: एक करोड़ रुपए के सवाल पर भावना वाघेला ने क्विट किया खेल, यह था प्रश्न

केबीसी कंटेस्टेंट भावना वाघेला और अमिताभ बच्चन. (Photo @SonyTV)

केबीसी कंटेस्टेंट भावना वाघेला और अमिताभ बच्चन. (Photo @SonyTV)

अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को कंटेस्टेंट भावना वाघेला (Bhavna Vaghela) से एक करोड़ रुपए का प्रश्न पूछा. भावना वाघेला को इस सवाल का जवाब नहीं पता था. इसके बाद उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला कर लिया. इसके बाद भी वह घर 50 लाख रुपए जीतकर लेकर गईं.

  • Share this:
    मुंबई. सोनी के पॉपुलर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12)’ के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट भावना वाघेला (Bhavna Vaghela) के साथ हुई. महाराष्ट्र के सरकारी प्राइमरी विद्यालय की शिक्षक भावना बुधवार को 14 प्रश्नों का सही जवाब दे चुकी थीं, जिसके आधार पर वे 50 लाख रुपये बुधवार को ही जीत चुकी थीं. अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को उनसे एक करोड़ रुपए का प्रश्न पूछा. भावना वाघेला को इस सवाल का जवाब नहीं पता था. इसके बाद उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला कर लिया. इसके बाद भी वह घर 50 लाख रुपए जीतकर लेकर गईं.

    इस प्रश्न का उत्तर नहीं दे पाईं थीं वाघेला

    ओलंपिक खेलों में 6 गोल्ड मेडल जीतने वाली एकमात्र ट्रैक और फील्ड महिला एथलीट कौन हैं?

    A-    सान्या रिचर्ड्स रॉस

    B-    एलिसन फेलिक्स

    C-    नताशा हेस्टिंग्स

    D-    कार्मेलिटा जेटर



    इसका प्रश्न का सही जवाब एलिसन फेलिक्स था. भावना वाघेला ने बुधवार को बताया था कि उनके पति को अपने एक दोस्त के साथ पार्टनरशिप में बिजनेस करने के लिए 50 लाख रुपए की जरूरत थी. उनके पास पैसे नहीं थे तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों से मदद लेकर किसी तरह से 50 लाख रुपए जुटाए. ये सारे पैसे भावना के पति ने अपने पार्टनर दोस्त को दे दिए, लेकिन दोस्त उनके पैसे चुराकर फरार हो गया और दोनों पति-पत्नी आज तक 50 लाख रुपए का कर्ज चुका रहे हैं.

    केबीसी से भावना वाघेला 50 लाख रुपये की धनराशि जीतकर घर गई हैं. इस पैसे से वे पहले अपना कर्ज चुकाएंगी. इसके बाद जो पैसा बचेगा उसे वे अपने बच्चों की पढ़ाई में खर्च करेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज