KBC 12: छवि कुमार की सारी लाइफ लाइन खत्म, 25 लाख जीतकर आज देंगी 1 करोड़ के सवाल का जवाब

छवि कुमार इंग्लिश टीचर हैं .
छवि कुमार इंग्लिश टीचर हैं .

केबीसी 12 (KBC 12) में भी आज के एपिसोड की झलक दिखाई गई है, जिसमें छवि से 1 करोड़ के लिए सवाल पूछा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद ये तो तय है कि वह 50 लाख के सवाल का सही जवाब सही दे देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 11:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. केबीसी 12 (KBC 12) में गाजियाबाद (Ghaziabad) से आई कंटेस्टेंट छवि कुमार (Chhavi Kumar) ने शानदार गेम खेल रही है. वह 25 लाख अभी तक जीत चुकी हैं और खेल में आज 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने वाली हैं. आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. कंटेस्टेंट छवि कुमार इंग्लिश टीचर हैं और उनके पति एयरफोर्स ऑफिसर हैं. छवि ने अपनी चारों लाइफ लाइन्स यूज कर ली है. छवि केबीसी की ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें लेकर चर्चे काफी समय से हो रहे हैं. बीते दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें दिखाई दे रहा था कि छवि 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई हैं.

केबीसी 12 (KBC 12) में भी आज के एपिसोड की झलक दिखाई गई है, जिसमें छवि से 1 करोड़ के लिए सवाल पूछा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद ये तो तय है कि वह 50 लाख के सवाल का सही जवाब सही दे देंगी.
View this post on Instagram

Watch CHHAVI KUMAR play the 1st 1crore question tonight at 9PM. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on



चैनल की तरफ से शेयर किए वीडियो में अमिताभ बच्चनकह रहे हैं, 'इनके अब तक के खेलने के तरीके में हमें कुछ ऐसी बातें देखने को मिलीं, जो मैं समझता हूं कि दूसरे खिलाड़ियों के लिए भी सहायक बन सकती हैं. पहली बात- धैर्य न खोएं.  दूसरी बात- सोच विचार करें. तीसरी और आखिरी बात- जागरुकता. इस जागरुकता का लाभ उन्हें अब तक मिला है और मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी मिलता रहेगा.'



बुधवार को खेले गए खेल के दौरान अमिताभ बच्चन और छवि कुमार ने ढेरों बातें की. छवि ने महानायक से उनकी यौवन के निखार को लेकर एक कविता के रूप में सवाल भी किया, जिसको सुनकर अमिताभ बच्चन मुस्कुरा गए.

शो के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह एक एयरफोर्स पायलट की पत्नी होना एक बड़ी जिम्मेदारी होती है, जिसको फौजी पत्नियों को निभानी ही होता है ताकि उनके पति देश की सेवा अच्छे से कर सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज