KBC 12: पहली बार दिखा ऐसा कटेस्टेंट, बिना लाइफलाइन पहुंचे 50 लाख के सवाल तक

बिना लाइफलाइन के बहुत अच्छे से खेलते हैं और 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट. (Photo Credit- @SonyTV/twitter)
बिना लाइफलाइन के बहुत अच्छे से खेलते हैं और 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट. (Photo Credit- @SonyTV/twitter)

KBC 12 के आने वाले एपिसोड में ऐसे कंटेस्टेंट दिखेंगे जो बिना लाइफलाइन के 50 लाख के सवाल तक पहुंच जाते हैं. शो के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कह रहे हैं कि, 'कंवलजीत, बहुत देर से आपके पास कोई लाइफलाइन नहीं रही, फिर भी आप सही उत्तर देते जा रहे हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2000 में शुरु हुए रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की लोकप्रियता बरकरार है. इस शो ने होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ-साथ बड़ी रकम जितने वाले कई लोगों की किस्मत बदल कर रख दी. 'कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12)' में अभी तक किसी कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ रुपए नहीं जीते हैं, लेकिन अब तक 2 कंटेस्टेंट्स 50 लाख रुपए जीत चुके हैं. आने वाले एपिसोड इस लिस्ट में एक और कंटेस्टेंट शामिल हो सकता है जो बड़ी धनराशि जीतकर ले जाएगा. जिस कंटेस्टेंट की बात की जा रही है उसने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था.

'कंवलजीत, बहुत देर से आपके पास कोई लाइफलाइन नहीं रही'
इस कंटेस्टेंट का नाम है कंवलजीत. वे जल्द ही अपनी सारी लाइफलाइनें गंवा देते हैं. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इसके बाद भी वे बिना लाइफलाइन के बहुत अच्छे से खेलते हैं और 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंच जाते हैं. शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है, इसमें अमिताभ कह रहे हैं कि, 'कंवलजीत, बहुत देर से आपके पास कोई लाइफलाइन नहीं रही, फिर भी आप सही उत्तर देते जा रहे हैं... सोच समझकर खेलना पड़ेगा.'







यह देखना बहुत इंटरेस्टिंग होगा कि कंवलजीत 50 लाख के पड़ाव को पार कर पाते हैं या नहीं. 'केबीसी 12' के आने वाले एपिसोडों में ही यह स्पष्ट हो पाएगा. 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में अभी तक छवि कुमार और फूलबासन यादव ने ही 50 लाख की रकम जीती है. अगर कंवलजीत 50 लाख के पड़ाव पार कर लेते हैं तो वे 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाएंगे. यदि वे 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे देंगे तो इस सीजन के पहले करोड़पति बन जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज