KBC 12: कोरोना के कारण खोई जय कुलश्रेष्ठा ने नौकरी, शो पर बताई कहानी तो रो पड़ीं पत्नी

केबीसी 12
केबीसी 12

केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठाने वाले जय कुलश्रेष्ठा ने अपनी कहानी बताई तो ऑडिएंस में बैठी उनकी पत्नी की आखों में आंसू आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. केबीसी 12 (KBC) में आज का दिन काफी शानदार रहा, इस शो का आगाज हुआ. उन्होंने शानदार खेल खेलते हुए 12 लाख 50 हजार रुपए जीते. वहीं इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो पर एक बार फिर से 6 कंटेस्टेंट का फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट टेस्ट लिया. इस राउंड के विनर बनकर बनकर निकले मुंबई जय कुलश्रेष्ठ. इसके बाद जय कुलश्रेष्ठ (Jai Kulshrestha) का इंट्रोडक्शन भी कराया गया. उन्होंने बताया कि वो काफी सालों से केबीसी में आने के लिए कोशिश कर रहे हैं. वहीं जय की हिम्मत ने अमिताभ बच्चन को खूब इंप्रेस किया. उन्होंने बताया कि कोरोना (Corona) के चलते उनकी नौकरी चली गई है.

अमिताभ बच्चन के पूछने पर जय ने बताया कि एक फाइनेंस कंपनी में टीम लीड का काम करते थे. ये कंपनी लोन देने का काम करती हैं. वहीं कोरोना काल में जैसे ये कंपनी बेहद घाटे में चली गई और इसकी वजह से उनका सेक्शन ही खत्म करना पड़ा. इसके बाद उनकी जॉब चली गई. सिर्फ यही नहीं उनकी पत्नी की भी नौकरी नहीं रही. इस मुश्किल हालात में उनके पिता को ओरल कैंसर हुआ इसके इलाज में उनकी सारे सेविंग खर्च हो गई. अब उनके पिता ठीक हैं और रिकवर हो रहे हैं.






जब जय अपनी ये कहानी बता रहे तो उनकी आंखो में आंसू थे, यही नहीं उनकी पत्नी भी ऑडिएंस में बैठी रो पड़ी थीं. जय ने बताया कि वो कई सालों से कोशिश कर रहे हैं अब जाकर केबीसी में आ पाए. वो 17 लोगों के संयुक्त परिवार में रहते हैं और उनके परिवार से सभी सदस्य एक-दूसरे के करीब हैं.

बता दें कि फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के लिए जो सवाल पूछा गया, वो कुछ इस तरह है- 'पश्चिम से शुरू करते हुए किन रेलवे स्टेशनों को उनके भौगोलिक दशा से पश्चिम से पूर्व की ओर लगाएं' अमदाबाद जंक्शन, भोपाल जंक्शन, पटना जंक्शन, गुवाहाटी रेलवे स्टेशन. जिसका सबसे तेज जवाब जय कुलश्रेष्ठ ने दिया.

अब तक 7 सवालों का जवाब देकर मुंबई के जय कुलश्रेष्ठ 40 हजार रुपये जीत चुके हैं. इसके लिए जय ने लाइफ लाइन 50-50 का इस्तेमाल किया. कल आने वाले एपिसोड में जय से आगे के सवाल पूछे जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज