KBC 12 Live: इस सवाल पर ऐसे अटके जसविंदर सिंह दो बार पीना पड़ा पानी, अमिताभ बच्चन से ही मांगने लगे मदद

केबीसी 12 (Photo Credit- Sonytv/twitter)
केबीसी 12 (Photo Credit- Sonytv/twitter)

केबीसी 12 (KBC 12 Live) में इस वक्त अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर जसविंदर सिंह चीमा बैठे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 11:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केबीसी 12 (KBC 12) में आज नांदेड़ के कोरोना वॉरियर पुलिस कॉन्सटेबल जसविंदर सिंह चीमा (Jaswinder Singh Cheema) हॉटसीट पर बैठे हुए हैं. अमिताभ बच्चन ने बताया कि जसविंदर कोरोना से लड़ाई में फ्रंट लाइन वॉरियर रहे हैं. वहीं जब उन्होंने बताया कि उन्होंने कोरोना से लड़ाई के दौर में न सिर्फ लोगों बल्कि अपने परिवार की सुरक्षा का भी ध्यान रखा. वहीं अमिताभ बच्चन ने उन्हें सलाम करते हुए ऐसे लोगों को ईश्वर का रूप बताया. आज उन्होंने 12वें सवाल से अपना खेल जारी रखा.

इस सवाल में जसविंदर सिंह अटक गए और उन्होंने काफी समय लिया, इस सवाल का जवाब देने के लिए उन्होंने दो बार पानी का गिलास उठाया. वहीं एक बार तो उन्होंने अमिताभ बच्चन से ये कहकर मदद मांग ली कि वो भी पंजाब से ताल्लुक रखते हैं और मैं भी तो थोड़ी... ये सुनते ही अमिताभ बच्चन हंसने लगे और कहा कि मैं आपकी सिर्फ इतनी ही मदद कर सकता हूं कि आपको ये कह सकता हूं कि जवाब सही दीजिए. ये 12वां सवाल है-

इनमें से कौन सा भारतीय राष्ट्रीय दिवस उससे संबधित क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति के जन्मदिन के साथ मेल नहीं खाता है?
इसका सही जवाब है- राष्ट्रीय विज्ञान दिवस
काफी मुश्किल से इस सवाल का सही जवाब देकर जसविंदर सिंह 12 लाख 50 हजार जीत गई. हालांकि उन्होंने अगले ही सवाल में शो क्लिट कर दिया. और 12 लाख 50 हजार लेकर घर गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज