आ गया KBC 12 का धमाकेदार प्रोमो, पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ दिखे अमिताभ बच्चन

केबीसी 12 का प्रोमो (Photo Grab- @SonyTV/Twitter Video)

केबीसी 12 का प्रोमो (Photo Grab- @SonyTV/Twitter Video)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो केबीसी 12 (KBC 12) के पहले एपिसोड (First Episode) का धमाकेदार का प्रोमो (Promo) रिलीज हो गया है. जिसमें अमिताभ इस बार कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की टैगलाइन 'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो' (Setback Ka Jawaab ComeBack Se Do) का उदाहरण देते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे का का सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन लॉन्च के लिए तैयार है. इस शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुश्किल दौर में पूरी लगन से भी न सिर्फ केबीसी 12 (KBC 12) रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की बल्कि इसके बाद कोरोना का मात देकर शूट भी समय पर शुरू कर दिया. यही वजह के ऐसे हालातों में भी केबीसी के फैंस को निराश नहीं होना पड़ा और इस शो के मेकर्स नया सीजन लेकर हाजिर हो गए. आज इस शो का धमादेकार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो (KBC 12 Promo) में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं.

केबीसी 12 के जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि ये शो बदस्तूर शुरू हो चुका है और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर एक शख्स बैठे हैं. अमिताभ बच्चन इस शख्स से कहते हैं कि वो पहले सवाल का जवाब देकर 1 हजार रुपए जीत गए हैं और ये कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाता है. वहीं सिर्फ एक हजार रुपए जीतने पर भी इस कंटेस्टेंट की खुशी देखकर अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि आप इतने खुश कैसे हो गए? इस पर ये शख्स जवाब देता है कि उसे बिजनेस में बड़ा लॉस हुआ था और सबकुछ खत्म हो गया और अब वो एक हजार से शुरुआत कर बहुत आगे जाना चाहता है.... इतना सुनते ही अमिताभ इस सीजन की टैगलाइन बोलते दिखाई देते हैं.





बता दें कि केबीसी 12 की टैगलाइन कुछ इस तरह है- 'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'... प्रोमो में इस टैगलाइन का सटीक उदाहरण दिया है. वहीं सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर ये प्रोमो शेयर करते हुए बताया गया है कि- 'जो भी हो, सेटबैक का जवाब कमबैक से दो. कोबीसी 12 शुरू हो रहा है जल्द सिर्फ सोनी टीवी पर'. केबीसी 12 के इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और दर्शकों को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.
बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते काफी दिनों से केबीसी 12 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी केबीसी 12 के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सेट पर सुरक्षा के इंतजाम से लेकर मुश्किल हालातों में भी शो के क्रू मेंबर्स की लगन साफ दिखाई दे रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज