Home /News /entertainment /

KBC 13: श्वेता बच्चन-नव्या नवेली के साथ गेम खेलेंगे बिग बी, 1 हजार एपिसोड पूरे होने पर हुए इमोशनल

KBC 13: श्वेता बच्चन-नव्या नवेली के साथ गेम खेलेंगे बिग बी, 1 हजार एपिसोड पूरे होने पर हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर से श्वेता और नव्या नवेली की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार:amitabhbachchan/instagram)

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर से श्वेता और नव्या नवेली की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार:amitabhbachchan/instagram)

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' के एपिसोड में कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और नव्या नवेली (Navya Naveli) आने वाली हैं. ये दोनों शो के स्पेशल गेस्ट होंगे और शुक्रवार को नजर आएंगी. अमिताभ बच्चन ने खुद श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता बच्चन और नव्या नवेली हैं. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'बेटियां सबसे अच्छी होती हैं.'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में सेलिब्रिटी स्पेशल एपिसोड बेहद खास होता है. फैंस भी इंतजार करते हैं कब कौन अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आएंगे. वहीं, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 एपिसोड पूरे होने पर शो में कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और नव्या नवेली (Navya Naveli) आने वाली हैं. ये दोनों शो के स्पेशल गेस्ट होंगे.

    अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर
    अमिताभ बच्चन ने खुद श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता बच्चन और नव्या नवेली हैं. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, “बेटियां सबसे अच्छी होती हैं.” श्वेता बच्चन इस तस्वीर में नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रही हैं, तो वहीं, नव्या नवेली लाइट ब्लू ड्रेस के साथ ब्लू ब्लेजर में दिख रही हैं. दोनों ने अमिताभ बच्चन के हाथों को थाम रखा है. अमिताभ बच्चन द्वारा तस्वीर शेयर करते ही यह धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

     shweta bachchan and grand daughter navya naveli from kbc set

    अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर से श्वेता और नव्या नवेली की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार:amitabhbachchan/instagram)

    पूरे हुए 1000 एपिसोड
    ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 एपिसोड पूरे होने के मौके पर दोनों शो में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, ‘जी हां, कौन बनेगा करोड़पति का 1000वां एपिसोड पूरा हुआ. इस मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों.’ अमिताभ बच्चन ने ये भी लिखा कि इस मौके पर उनकी बेटी और नातिन को बहुत प्यार और सम्मान दिया गया.

    बिग बी ने लिखा-
    अमिताभ बच्चने अपने ब्लॉग में आगे लिखा है, “यह पूरा एपिसोड ही बेहद इमोशनल रहा. एक पिता और नाना के लिए इससे बेहतरीन शाम कुछ और हो ही नहीं सकती है.” अमिताभ बच्चन ने साथ ही एपिसोड की कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं.

    hweta bachchan and grand daughter navya naveli from kbc set

    अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: Amitabh Bachchan’s Official Blog)

    फैंस को बेसब्री से है इंतजार
    फैंस अब अमिताभ बच्चन की बेटी और नातिन का शो पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कई सेलेब्स ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. खुद श्वेता बच्चन ने अमिताभ बच्चन के लिए ‘लव यू’ लिखा है और हार्ट इमोजी बनाया है. रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर पर ‘ओह्ह वॉव’ लिखा है. भूमि पेडनेकर ने ताली बजाने की इमोजी और मौनी रॉय ने हार्ट का इमोजी बनाया है.

    पहली बार किसी शो में नजर आएंगी नव्या
    आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा तो कई बार चैट शो या रैंप वॉक करते हुए नजर आ चुकी हैं लेकिन यह पहला मौका होगा जब नव्या नवेली किसी शो में या पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी. इसलिए भी दर्शक उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा यगं एंटरप्रेन्यॉर हैं. वो आरा हेल्थ (Aara Health) की को-फाउंडर हैं और उन्होंने प्रोजेक्ट नवेली भी शुरू किया है.

    Tags: Amitabh Bachachan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर