Home /News /entertainment /

KBC 13: 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के 'हेलीकॉप्टर सीन' से अमिताभ बच्चन हुए हैरान, बोले- 'बेवकूफी थी ये'

KBC 13: 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के 'हेलीकॉप्टर सीन' से अमिताभ बच्चन हुए हैरान, बोले- 'बेवकूफी थी ये'

अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 13 में पहुंचे थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @amitabhbachchan)

अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 13 में पहुंचे थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @amitabhbachchan)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों स्टार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)' में भी पहुंचे थे. जहां अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ ने गेम खेलने के साथ ही बिग बी से अपनी फिल्म को लेकर भी बातचीत की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बात करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें 'सू्र्यवंशी (Sooryavanshi)' में किए अपने हेलीकॉप्टर सीन के बारे में भी बताया. जो उन्होंने बिना हार्नेस और बिना किसी सेफ्टी के किया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अक्षय-कैटरीना रोहित शेट्टी के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज रियेलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ में भी पहुंचे थे. जहां, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने बिग बी के साथ गेम खेलने के साथ ही अपनी फिल्म को लेकर भी बातचीत की.

    अमिताभ बच्चन से बात करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें ‘सू्र्यवंशी’ में किए अपने हेलीकॉप्टर सीन के बारे में भी बताया. जो उन्होंने बिना हार्नेस और बिना सेफ्टी के किया था. अमिताभ भी इसे लेकर अक्षय कुमार से काफी प्रभावित नजर आए. लेकिन, साथ ही उन्होंने अक्षय को इस तरह के स्टंट दोबारा न करने की चेतावनी भी दे दी.

    अक्षय कुमार कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के साथ अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शानदार शुक्रवार एपिसोड में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इसी दौरान ‘सूर्यवंशी’ का एक सीन भी दिखाया गया. जिसमें अक्षय कुमार बाइक के साथ जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं.

    ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में 52 साल पूरे होने पर ऐसे मनाया जश्न- देखें PHOTO

    इसे दिखाते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, ‘अगर आप फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि हमने क्या किया, हमने बाइक को हार्नेस से बांध दिया, क्योंकि यह गिर सकती थी. उनका (अक्षय कुमार का) काम था हेलिकॉप्टर का रैंप होल्ड करना , हेलिकॉप्टर थोड़ा हटेगा और फिर हम शॉट काटेंगे. फिर हम उन्हें हार्नेस से बांधेंगे और फिर अगला शॉट लेंगे.’

    उन्होंने आगे कहा – ‘हम बैंकॉक में शूटिंग कर रहे थे और मुझे नहीं पता कि उनकी पायलट से कब बात हो गई. उन्होंने बाइक छोड़ दी, रैंप पकड़ लिया और चॉपर ने तभी उड़ान भर दी. अक्षय बिना हार्नेस के हेलीकॉप्टर में लटके हुए थे. वह उस शॉट में बिना हार्नेस के ही हैं. हम सब देखते रह गए कि ये क्या हो रहा है.’

    इसके बाद रोहित कहते हैं कि ‘भाग्य से मेरे कैमरामैन ने इसे कैप्चर कर लिया, जो आप फिल्म में शॉट देख रहे हैं, यह एक रियल शॉट है. वहां कोई हार्नेस नहीं है.’ दूसरी ओर अमिताभ बच्चन जहां अक्षय कुमार के इस कारनामे से खुश नजर आए तो साथ ही साथ थोड़ी चिंतित भी लगे. वह कहते हैं- ‘मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि इसे आगे से ट्राई ना करें. बेवकूफी थी काफी. सर आगे से ये मत करियेगा. बहुत ही मुश्किल होता है.’

    Tags: Akshay kumar, Amitabh bachchan, Katrina kaif, Kaun Banega Crorepati 13, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर