• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 13: अमन बाजपेयी की बातों से लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन, 25 लाख के सवाल पर क्विट किया गेम

KBC 13: अमन बाजपेयी की बातों से लोटपोट हुए अमिताभ बच्चन, 25 लाख के सवाल पर क्विट किया गेम

'केबीसी 13' में समीक्षा श्रीवास्तव रोल ओवर कंटेस्टेंट के तौर पर अपना गेम जारी रखेंगी. (फोटो साभारःInstagram/amitabhbachchan)

'केबीसी 13' में समीक्षा श्रीवास्तव रोल ओवर कंटेस्टेंट के तौर पर अपना गेम जारी रखेंगी. (फोटो साभारःInstagram/amitabhbachchan)

शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का कल (1 सितंबर) का एपिसोड काफी मजेदार रहा. अमन बाजपेयी (Aman Bajpai) के बाद हॉट सीट पर समीक्षा श्रीवास्तव (Samiksha Srivastava) को बैठने का मौका मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः 1 सितंबर को शो ‘केबीसी 13’ (KBC 13) की शुरुआत रोल ओवर कंटेस्टेंट अमन बाजपेयी (Aman Bajpai) के साथ हुई. लखनऊ के रहने वाले अमन हॉट सीट पर बैठने का मौका पाकर खुश थे. उन्होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ शेयर किए. वे शो में एक जगह कहते हैं कि जिस तरह लड़कियां पापा की परी होती हैं, वैसे ही मैं मां का मगरमच्छ हूं. ऐसा इसलिए, क्योंकि उनके पैरेंट्स को लगता है कि वे दिन भर सोते और खाते रहते हैं.

    शो में अमन की मां उन्हें शुबल नाम से पुकारते दिखीं. जब बिग बी ने उनसे इसका मतलब पूछा तो अमन ने दिल में दबा दर्द बयां कर दिया. वे बोले इस शब्द का कोई मतलब नहीं है. दरअसल, वे अपने नाम से बिलकुल खुश नहीं हैं. उनके पैरेंट्स ने भी अच्छा नाम रखने की कोशिश भी नहीं की थी. हालांकि, अब वे खुश हैं, क्योंकि अमिताभ बच्चन ने उनका नाम अपने मुंह से लिया है.

    अमन लखनऊ में एक चायनीज रेस्त्रां खोलना चाहते हैं. जब अमिताभ ने पूछा कि वह अपने रेस्टोरेंट का क्या नाम रखेंगे, तो वे बोले कि करोड़पति कैफे या फिर करोड़पति मिष्ठान भंडार. जब बिग बी ने कहा कि एक चायनीज रेस्टोरेंट का नाम मिष्ठान कैसे हो सकता है, तो वे बोले कि लखनऊ में सब चल सकता है.’ अमन ने अपनी बातों से दर्शकों को खूब हंसाया. इसके लिए बिग बी ने भी उनकी तारीफ की.

    ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा का छलका दर्द, बताया कैसे कट रही है बेटे अरहान खान के बिना जिंदगी

    अमन शो में अपने पैरेंट्स के साथ आए थे. वे 25 लाख के सवाल पर अटक गए थे और गेम क्विट करने का फैसला किया था. वे 12 लाख 50 हजार रुपये जीतने में सफल रहे. अमन के जाने के बाद समीक्षा श्रीवास्तव (Samiksha Srivastava) को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला. उन्होंने एपिसोड खत्म होने से पहले 10 हजार रुपये जीत लिए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज