Home /News /entertainment /

KBC 13: अमितोज सिंह नहीं दे पाए 50 लाख के सवाल का जवाब, क्या आपके पास है सही उत्तर?

KBC 13: अमितोज सिंह नहीं दे पाए 50 लाख के सवाल का जवाब, क्या आपके पास है सही उत्तर?

अमितोज सिंह 'केबीसी 13' से 25 लाख रुपये जीतकर लौटे.(Instagram/amitabhbachchan)

अमितोज सिंह 'केबीसी 13' से 25 लाख रुपये जीतकर लौटे.(Instagram/amitabhbachchan)

'केबीसी 13' (KBC 13) के आज (2 दिसंबर) के एपिसोड में अमितोज सिंह (Amitoj Singh) को हॉट सीट पर अपनी किस्मत आजमाने का मौका मिला. उन्होंने इस खास मौके का फायदा उठाया और 25 लाख रुपये जीतकर घर लौटे. उन्होंने 50 लाख के सवाल पर गेम क्विट कर दिया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि अमितोज खाने के बेहद शौकीन हैं. वे घी वाले पराठे ही खाते हैं. उन्हें स्पेस में भी काफी रुचि है. बता दें कि अमितोज 'केबीसी 13' की तैयारी के लिए न्यूज आर्टिकल पढ़ते थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘केबीसी 13’ (KBC 13) में एक और स्टूडेंट ने शानदार खेल दिखाते हुए 25 लाख रुपये अपने नाम किए. अमितोज सिंह (Amitoj Singh) 50 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाए, पर उन्होंने अपनी समझ और ज्ञान से अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. वे आज 2 दिसंबर को रोलओवर कंटेस्टेंट के तौर पर हॉटसीट पर बैठे थे.

    अमितोज ने कल 1 दिसंबर को 20 हजार का पड़ाव पार कर लिया था. उन्होंने आज शानदार खेल दिखाते हुए अमिताभ बच्चन का अपनी दिलचस्प बातों से दिल बहलाया. बिग बी उनकी पर्सनैलिटी से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने शुरू में ही उनकी तारीफ की.

    अमितोज खाने के हैं बेहद शौकीन
    अमिताभ बच्चन ने बताया कि अमितोज को खाने में पराठे बेहद पसंद है. वे घी वाले पराठे ही खाते हैं. खाने के शौकीन अमितोज को स्पेस में काफी रुचि है. बिग को अमितोज के रिपोर्ट कार्ड से पता चला कि उन्हें स्पेस में इंटरेस्ट है, तो उन्होंने इसका मतलब पूछा. इस पर अमितोज ने बताया कि वे स्कूल के स्पेस क्लब से जुड़े हुए थे. वे ऑल इंडिया एस्ट्रॉयड सर्च कैंपेन में हिस्सा ले चुके हैं.

    50 लाख के सवाल पर क्विट किया गेम
    अमितोज ने बताया कि उन्होंने ‘केबीसी 13’ की तैयारी के लिए कई न्यूज आर्टिकल पढ़े थे और लर्निंग प्लेटफॉर्म ‘बायजू’ की मदद ली थी. वे शो में 25 लाख रुपये जीत पाए. उन्हें 50 लाख के सवाल का जवाब पता नहीं था, इसलिए उन्हें गेम क्विट करना सही लगा.

    अमितोज 50 लाख रुपये के जिस सवाल का जवाब नहीं दे पाए, वह है- अंटार्कटिका में स्थित दुनिया का सबसे बड़ा ग्लेशियर कौन सा है? उन्हें विकल्प दिए गए थे- ए. चेनेगा, बी. लैम्बर्ट, सी. डार्विन, डी. फुर्तवैंगलर. इस सवाल का सही जवाब है- ऑप्शन बी. लैम्बर्ट.

    Tags: Amitabh bachchan, KBC 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर