अपना शहर चुनें

States

KBC 11: इस केंटेस्टेंट ने ले डालीं तीनों लाइफ लाइन, जीते सिर्फ 10 हजार रुपए

हॉट सीट पर बैठे अरुण मिश्रा
हॉट सीट पर बैठे अरुण मिश्रा

केबीसी 11 (KBC 11) में एक ऐसे कंटेस्टेंट पहुंचे जो तीनों लाइफ लाइन्स का इस्तेमाल करने के बाद भी सिर्फ 10 हजार रुपए ही जीत पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 9:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. हर दिन इस 'केबीसी 11' की हॉट सीट पर नए कंटेस्टेंट आते हैं. कोई करोड़ों जीत कर जाता है तो कोई जल्दबाजी में गलती कर बैठता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही केबीसी पर पहुंचे एक कंटेस्टेंट के साथ हुआ. ये कंटेस्टेंट इतने नर्वस थे कि शुरुआती दौर में ही अपनी सारी लाइफ लाइन इस्तेमाल कर डालीं. वहीं सारी लाइफ लाइन लेने के बाद भी ये कंटेस्टेंट सिर्फ 10 हजार रुपए ही जीते हैं... यकीन करना मुश्किल है पर हुआ कुछ ऐसा ही है.

भोपाल से आए टीचर

दरअसल, शुक्रवार यानी 4 अक्टूबर वाले 'केबीसी 11' के एपिसोड में आए भोपाल, मध्य प्रदेश से आए शिक्षक अरुण कुमार मिश्रा. वो फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट क्रास करके हॉट सीट पर तो आ गए लेकिन अरुण कुमार काफी नर्वस दिखे. अमिताभ बच्चन ने सवालों का सिलसिला शुरू किया तो अरुण पहले ही सवाल को लेकर कंफ्यूज हो गए. इसके बाद वो लगभग हर सवाल पर कुछ ऐसी ही हालत में दिखे.



हर सवाल पर नर्वस दिखे अरुण मिश्रा

पहले से ही दिखे नर्वस

अरुण मिश्रा ने अपनी पहली लाइफ लाइन तीसरे सवाल पर ली थी. इसके बाद वे आगे बढ़े और 40 हजार रुपए के सवाल तक पहुंचे. ये सवाल कुछ इस तरह था- चित्र में नजर आ रहे यह व्यक्ति किस शास्त्रीय नृत्य से जुड़े हैं? इस सवाल में अरुण कुमार मिश्रा को बिरजू महाराजा की तस्वीरें दिखाई गईं और ऑप्शन दिए गए. ऑप्शंस था- ओडिसी, कथकली, भरतनाट्यम और कथक. अरुण को सवाल का सही जवाब नहीं पता था.

नहीं मालूम था जवाब

यहां पर उन्होंने अपनी दूसरी लाइफ से सवाल को फ्लिप किया. उन्होंने अपने विषयों में रिलिजन, कल्चर एंड माइथोलॉजी को चुना. इसके अनुसार उनसे अगला सवाल गुरु नानक देव के बारे में पूछा गया. ये सवाल था- करतापुर का संबंध गुरु नानक के जीवन की इनमें से किस घटना के साथ है? इसके ऑप्शंस थे- जन्म, शिक्षा, शादी या मृत्यु. एक बार फिर अरुण को इस सवाल का भी सही जवाब नहीं पता था.

80 तक पहुंचे लेकिन दिया गलत जवाब


आखिरी लाइफ लाइन

यहां पर अरुण ने अपनी तीसरी लाइफ लाइन इस्तेमाल की और दो गलत ऑप्शन मिटने के बाद भी जवाब नहीं बता पाए. समय खत्म होने में सिर्फ 2 सेकेंड ही बाकी थे तभी उन्होंने आखिरी लाइफ लाइन आस्क द एक्सपर्ट लाइफ लाइन मांगी. एक्सपर्ट पंकज पचौरी ने सवाल का जवाब देने में मदद उनकी मदद की. सवाल का सही जवाब मृत्यु था.

80 हजार तक पहुंचे लेकिन...

अब अरुण की सारी लाइफ लाइन जा चुकी थीं. वहीं इसके बाद वो आगे बढ़े और आठवें प्रश्न पर पहुंचे जो 80 हजार रुपए के लिए था. इस सवाल का अरुण ने गलत जवाब दिया और सिर्फ 10 हजार ही घर लेकर जा सके.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: पारस के पीछे भिड़ी दो लड़कियां, बाहर बैठी असली गर्लफ्रेंड ने कही चौंकाने वाली बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज