• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KBC 13: कंटेस्टेंट सुमित कौशिक ने किसकी प्रशंसा में कहा 'जहर', देखिए अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

KBC 13: कंटेस्टेंट सुमित कौशिक ने किसकी प्रशंसा में कहा 'जहर', देखिए अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

प्रोमो में सुमित की मां अमिताभ बच्चन को बताती हैं कि वे उनकी फिल्म 'बागबान' को देख नहीं पाती हैं. (Photo@sonytvofficial/Instagram)

प्रोमो में सुमित की मां अमिताभ बच्चन को बताती हैं कि वे उनकी फिल्म 'बागबान' को देख नहीं पाती हैं. (Photo@sonytvofficial/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर कंटेस्टेंट से उसके जीवन, परिवार, करियर, अनुभव, संघर्ष, सपने और भी बहुत से विषयों पर बात करते हैं. अमिताभ, सुमित से भी बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने खूबियां बताने के लिए 'जहर' शब्द का प्रयोग कर दिया जिससे वे चौंक गए.

  • Share this:

    मुंबई. पॉपुलर रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 वां सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) इस सीजन में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी वाक्पटुता और बात करने की कला से इस शो में 4 चांद लगा देते हैं. सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिल्ली के नजफगढ़ से आए सुमित कौशिक हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. बुधवार के एपिसोड में सुमित हॉट सीट पर बैठते हुए दिखाई देंगे.

    अमिताभ हर कंटेस्टेंट से उसके जीवन, परिवार, करियर, अनुभव, संघर्ष, सपने और भी बहुत से विषयों पर बात करते हैं. अमिताभ, सुमित से भी बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने खूबियां बताने के लिए ‘जहर’ शब्द का प्रयोग कर दिया जिससे वे चौंक गए. सुमित कौशिक दिल्ली कैंट स्थित आर्मी हॉस्पिटल में बतौर हाउसकीपर काम करते हैं.

    प्रोमो में सुमित की मां अमिताभ को बताती हैं कि वे उनकी फिल्म ‘बागबान’ को देख नहीं पाती हैं, क्योंकि उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. इस पर अमिताभ कह देते हैं कि ठीक है, आप उस फिल्म को मत देखिए. इसके बाद सुमित बताते हैं कि, ‘बागबान देखकर उनके मम्मी-पापा को यह शक रहता है कि कहीं मैं भी उनके साथ ऐसा न कर दूं. घरवाले मुझे टेढ़ी नजर से देखने लगे हैं.’

    इसके बाद सुमित बताते हैं कि उन्हें समोसा बहुत पसंद है, दिल्ली में एक समोसा वाले की दुकान है, जो बहुत जहर समोसा बनाता है. सुमित ने बहुत स्वादिष्ट या बहुत अच्छे समोसे के लिए ‘जहर’ शब्द का प्रयोग किया. अमिताभ उनकी बात सुनकर चौंक गए. उनके चेहरे से आश्चर्य साफ झलक रहा था. इसके बाद अमिताभ के पूछने पर सुमित ने बताया कि, ‘‘जहर’ का मतलब अच्छा है, दिल्ली में कोई आपको कहे कि आप जहर लग रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप अच्छे लग रहे हैं’. सुमित की बात सुनकर अमिताभ बच्चन हंस पड़ते हैं और कहते हैं कि उन्हें एक नई शिक्षा मिली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज