Home /News /entertainment /

KBC 13: धवल नंदा नहीं दे पाए 25 लाख के सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं इसका सही उत्तर?

KBC 13: धवल नंदा नहीं दे पाए 25 लाख के सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं इसका सही उत्तर?

12 लाख 50 हजार जीते गुजरात के धवल नंदा (फोटो साभारः Instagram @sonytvofficial)

12 लाख 50 हजार जीते गुजरात के धवल नंदा (फोटो साभारः Instagram @sonytvofficial)

Kaun Banega Crorepati 13, Oct 25th: शो के होस्ट अमिताभ बच्च दशकों से अपनी एक्टिंग और ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस से लोगों का दिल जीतते रहे हैं. क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक होस्ट के रूप में उनका अंदाज देखने लायक है. इस सीजन का हर एपिसोड रोचक रहा है और आज का एपिसोड तो बेहद खास रहा, जहां गुजरात से आए धवल नंदा 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. उन्होंने अपना गेम बहुत ही शानदार तरीके से खेला और अपने ज्ञान के दम पर एक मोटी रकम जीत पाए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीवी की पॉपुलर रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दशकों से अपनी एक्टिंग और ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस से लोगों का दिल जीतते रहे हैं. क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक होस्ट के रूप में उनका अंदाज देखने लायक है. इस सीजन का हर एपिसोड रोचक रहा है और आज का एपिसोड तो बेहद खास रहा, जहां गुजरात से आए धवल नंदा 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. उन्होंने अपना गेम बहुत ही शानदार तरीके से खेला और अपने ज्ञान के दम पर एक मोटी रकम जीत पाए.

    धवल जब 6 लाख 40 हजार रुपये जीते, तो उस वक्त उन्होंने अपना आखिरी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया, और जब 12 लाख 50 हजार के सवाल पर पहुंचे, तो उन्होंने उस सवाल के लिए रिस्क लिया और वह जीत भी गए, लेकिन 25 लाख के सवाल में वह आकर फंस गए. धवल किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने गेम को बीच में ही छोड़ना उचित समझा.

    तो आइए, देखते हैं धवल नंदा से पूछे गए 25 लाख के इस सवाल का जवाब-

    सवाल: हिंदू पौराणिक ग्रंथों के अनुसार, एक श्रापके कारण किस ऋषि के दोनों पैर कमजोर हो गए थे तब भगवान शिव ने उन्हें तीसरे पैर का वरदान दिया था?

    जवाब: भृंगी ऋषि

    आज के एपिसोड में कुल दो कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया, और वे दोनों ही कंटेस्टेंट्स गुजरात से थे. सबसे पहले पल्लवी महीडा ने 3 लाख 20 हजार रुपये जीते, उसके बाद हॉट सीट पर आए धवल नंदा 25 लाख के सवाल तक पहुंचे, लेकिन वह 12 लाख 50 हजार ही जीत पाए. बात करें पल्लवी की तो 3 लाख 20 हजार के सवालों तक उन्होंने अपने सारे लाइफ लाइन गंवा दिया था, इसलिए वह 6 लाख 40 हजार के सवाल के लिए बिना कोई रिस्क लिए गेम को बीच में ही छोड़ दिया.

    बता दें, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन अपनी वाक्पटुता और बात करने की कला से इस शो में 4 चांद लगा देते हैं. अमिताभ बच्चन हर कंटेस्टेंट से उसके जीवन, परिवार, करियर, अनुभव, संघर्ष, सपने और भी बहुत से विषयों पर बात करते हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर