Home /News /entertainment /

KBC 13: हेमा मालिनी ने की धर्मेंद्र की मिमिक्री, देखकर छूटी अमिताभ बच्चन-रमेश सिप्पी की हंसी

KBC 13: हेमा मालिनी ने की धर्मेंद्र की मिमिक्री, देखकर छूटी अमिताभ बच्चन-रमेश सिप्पी की हंसी

केबीसी में हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी और अमिताभ बच्चन ने 'शोले' का सीन री-क्रिएट किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytv)

केबीसी में हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी और अमिताभ बच्चन ने 'शोले' का सीन री-क्रिएट किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytv)

'कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)' का शानदार शुक्रवार एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) और निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) विशेष अतिथि बनकर पहुंचे. जहां तीनों ने मिलकर 'शोले (Sholay)' की यादों को ताजा किया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्टेड क्विज रियेलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ का शानदार शुक्रवार एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) और निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) विशेष अतिथि बनकर पहुंचे. जहां तीनों ने मिलकर ‘शोले (Sholay)’ की यादों को ताजा किया. तीनों ने प्रतिष्ठित, कल्ट क्लासिक फिल्म के किस्सों को साझा किया और अपनी शूटिंग के कुछ पलों को याद किया. फिल्म में बसंती की भूमिका निभाने वाली हेमा मालिनी ने शो में डांस के लिए अपने जुनून के बारे में भी बात की और फिर अमिताभ बच्चन के अनुरोध पर, देवी दुर्गा को चित्रित करने वाली मुद्राएं दिखाईं.

    बिग बी ने एपिसोड के दौरान शोले के बारे में एक दिलचस्प किस्सा बताया. उन्होंने बताया कि फिल्म का वह सीन, जहां उनका किरदार ‘जय’ माउथ ऑर्गन बजाता है और जया बच्चन लैंप जलाती हैं, उस एक सीन के लिए तीन साल लग गए. अमिताभ बच्चन कहते हैं- “एक दृश्य था, हम नीचे बैठे के माउथ ऑर्गन बजा रहे हैं और जया जी चिराग जला रही हैं. उनको तीन साल लग गए उस शॉट को लेने में.”

    रमेश सिप्पी के अनुरोध पर हेमा मालिनी और बिग बी ने सत्ते पे सत्ता के ‘दिलबर’ मेरे गाने को भी रीक्रिएट किया. जिसके बाद हेमा मालिनी ने ‘शोले’ में अपने सह-कलाकार और पति ‘धर्मेंद्र’ की नकल भी की. इसके अलावा उन्होंने फिल्म से असरानी, ​​अमजद खान और धर्मेंद्र के चरित्र की नकल की और अभिनेत्री को ऐसा करते देख अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

    शो में उन्हें अपने बर्थडे का शानदार तोहफा भी मिला. हेमा मालिनी के बॉडी डबल्स ने उनकी कुछ फिल्मों के किरदारों को री-क्रिएट किया. वहीं धर्मेंद्र ने भी वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़े और शानदार अंदाज में हेमा मालिनी को बधाई दी. वह कहते हैं- “अरे ए बसंती, जन्मदिन मुबारक हो! पहचान मुझे?

    Tags: Amitabh bachchan, Hema malini, Kaun Banega Crorepati 13, KBC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर