Home /News /entertainment /

KBC 13: हेमा साहू ने 12 लाख 50 हजार के सवाल का दिया गलत जवाब, क्या आप दे पाएंगे सही उत्तर?

KBC 13: हेमा साहू ने 12 लाख 50 हजार के सवाल का दिया गलत जवाब, क्या आप दे पाएंगे सही उत्तर?

हेमा साहू, जो 3 लाख 30 हजार रुपये ही जीत पाईं (फोटो साभार: Instagram @sonytvofficial)

हेमा साहू, जो 3 लाख 30 हजार रुपये ही जीत पाईं (फोटो साभार: Instagram @sonytvofficial)

Kaun Banega Crorepati 13, Oct 26th: आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट हेमा साहू 3 लाख 30 हजार रुपये ही जीत पाईं. दरअसल, हेमा 6 लाख 40 हजार रुपये जीत चुकी थीं, लेकिन 12 लाख 50 हजार के सवाल का उन्होंने गलत जवाब दे दिया, जिसके बाद वह वापस से 3 लाख 20 हजार रुपये तक पहुंच गईं. हालांकि, हेमा गेम को बहुत अच्छी तरह से खेल रही थीं. 6 लाख 40 हजार तक के सवाल तक उनके सारे लाइफ लाइन खत्म हो चुके थे, इसके बावजूद उन्होंने 12 लाख 50 हजार के सवाल के लिए रिस्क लिया, लेकिन उनका इस तरह जोखिम उठाना, उन्हें भारी पड़ गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में आज का एपिसोड भी बेहद खास रहा. आज के एपिसोड में कुल दो कंटेस्टेंट्स हॉट सीट पर पहुंच पाए, जिसमें एक थीं छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं हेमा साहू, जो 3 लाख 30 हजार रुपये ही जीत पाईं और दूसरे कंटेस्टेंट थे नई दिल्ली के आदित्य बोस. बता दें, आदित्य बोस अब तक गेम में बने हुए हैं और कल के एपिसोड की शुरुआत उन्हीं से की जाएगी.

    बता दें, आज के एपिसोड में हेमा 6 लाख 40 हजार रुपये जीत चुकी थीं, लेकिन 12 लाख 50 हजार के सवाल का उन्होंने गलत जवाब दे दिया, जिसके बाद वह वापस से 3 लाख 20 हजार रुपये तक पहुंच गईं. हालांकि, हेमा गेम को बहुत अच्छी तरह से खेल रही थीं. 6 लाख 40 हजार तक के सवाल तक उनके सारे लाइफ लाइन खत्म हो चुके थे, इसके बावजूद उन्होंने 12 लाख 50 हजार के सवाल के लिए रिस्क लिया, लेकिन उनका इस तरह जोखिम उठाना, उन्हें भारी पड़ गया.

    शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हमेशा ही अपने कंटेस्टेंट को यह सलाह भी देते रहते हैं कि वह उन्हीं सवाल का जवाब दें जो उन्हें पता हो, नहीं तो लाइफ लाइन का इस्तेमाल करें और अगर लाइफ लाइन न बची हो तो गेम भी छोड़ सकते हैं. तो आइए, जानते हैं 12 लाख 50 हजार के उस सवाल के बारे में जिसका सही जवाब हेमा नहीं दे पाईं.

    सवाल: मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब की आजीवन मानद सदस्यता से सम्मानित होने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर कौन थी?

    जवाब: अंजुम चोपड़ा

    ‘केबीसी’ 13 में कंटेस्टेंट सिर्फ सवालों के जवाब नहीं देते, वे अपनी जिंदगी की अनकही कहानी भी लोगों को सुनाते हैं. कई बार कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों के मन को भिगो देती हैं. तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाते. साथ ही, अमिताभ बच्चन अपनी वाक्पटुता और बात करने की कला से इस शो में 4 चांद लगा देते हैं.

    बता दें, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक होस्ट के रूप में अमिताभ बच्चन का अंदाज देखने लायक है. इस सीजन का हर एपिसोड काफी रोचक रहा है.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर